बेस्ट पुलिस ऑफिसर अवार्ड: डीजीपी अवस्थी ने कहा आपका कार्य उत्कृष्ट, आगे भी ऐसा कार्य करें कि दूसरों के लिए बने प्रेरणा..

रायपुर.डीजीपी डीएम अवस्थी ने पुलिस अफसर मेस में 26 जनवरी 2020 से विशिष्ट सेवा, वीरता सेवा और सराहनीय सेवा पदक प्राप्त पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों को उत्कृष्ट पुलिस अधिकारी सम्मान से सम्मानित किया। समारोह में प्रमुख रूप से प्रदीप गुप्ता, कमल लोचन कश्यप, अभिषेक मीणा, इंदिरा कल्याण एलीसेना, राजेश अग्रवाल, विजय अग्रवाल सहित 83 अधिकारियों को सम्मानित किया गया । श्री अवस्थी द्वारा सभी अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

आगे भी राज्य का नाम रौशन करें. डीजीपी.

डीजीपी डीएम अवस्थी ने कहा की आप सभी ने बहुत ही बेहतर कार्य किया है और मैं अपेक्षा करता हूं की आगे भी आप लोग ऐसा कार्य करेंगे कि आपके साथियों के लिए वह प्रेरणा का कार्य करेगा ।
आप सभी ऐसे ही बेहतर कार्य करके भारत सरकार द्वारा दिए जाने वाले छत्तीसगढ़ को पुरस्कारों की संख्या बढ़ाएं और छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रोशन करें । उन्होंने कहा कि आपके उत्कृष्ट कार्य के पीछे आपके बच्चों, पत्नी समेत पूरे परिवार का बहुत बड़ा योगदान रहता है।

भारत सरकार द्वारा आप सभी को यह पदक आपकी उत्कृष्ट कार्य हेतु प्रदान किए गए हैं क्योंकि आप सभी छत्तीसगढ़ राज्य के बेहतरीन पुलिस अधिकारी हैं। आप सभी के कार्यों ने यह साबित किया है कि छत्तीसगढ़ पुलिस में बड़ी संख्या में उत्कृष्ट और बेहतर परिणाम देने वाले अधिकारी हैं। छत्तीसगढ़ पुलिस और राज्य को आप सभी पर गर्व है । आप सभी के द्वारा अपराध को रोकने , पीड़ितों को न्याय दिलाने, अनुसंधान और विवेचना में बहुत ही उल्लेखनीय कार्य किए गए हैं और यही वजह है कि आपकी काबिलियत को भारत सरकार द्वारा भी माना गया है।

You May Also Like