डॉ कराड़े की अपील, बोली हमारी लाइफ लाइन लोकल ट्रेन को यथावत करें केंद्र सरकार.

बिलासपुर. ट्रेनों को लेकर हो रही लगातार लेट लतीफी और लोकल ट्रेन बंद किए जाने के मामले को आम आदमी पार्टी की संयुक्त सचिव उज्वला कराड़े ने दुर्भाग्य करार दिया है और कहा है की बिलासपुर रेलवे स्टेशन हमेशा से ही अभागा रहा है। बिलासपुर रेलवे स्टेशन सिर्फ एक पिकनिक स्पॉट बन के रह गया है।

उन्होंने कहा कि किसी भी रेलवे स्टेशन की जान वहां चलने वाली ट्रेन होती हैं ट्रेनों को शहर की लाइफ लाइन कहा जाता है मगर हमारे रेल प्रशासन ने एक दो नहीं बल्कि पूरी 20 लोकल ट्रेन को रद्द कर दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि बिलासपुर हमेशा ही परिवहन के नाम पर अभागा ही रहा है कई सालों के बाद अभी यहां एक दो सिटी बसें चल रही है जो कि जर्जर कंडीशन में है ।
एयरपोर्ट शुरू होने की तारीख का कोई पता नहीं और एक मात्र साधन लोकल ट्रेन को भी रद्द कर दिया गया हैं वर्तमान त्योहारों का सीजन है रक्षाबंधन आ रहा है ऐसे समय में व्यवस्था करने के बजाय ट्रेनों को बंद कर दिया गया है। विडंबना यह हैं कि जो ट्रेने चल रही है। वह 20 घंटे लेट चल रही है लेकिन मालगाड़ी मालगाड़ी राईट टाइम पर भेजी जा रहीं हैं। उन्हें हमेशा सिग्नल मिल रहे हैं लेकिन मेंटेनेंस के नाम पर यात्री ट्रेनों को बंद किया जा रहा हैं वो भी केवल लोकल ,पैसेंजर व एक्सप्रेस को वहीं माल गाड़ियों पर उसका कोई असर नहीं है डॉ.उज्वला ने रेल प्रशासन से अपील की है कि प्रशासन हमारी लाइफ लाइन लोकल ट्रेन को पहले की तरह समय पर चलाएं।

You May Also Like