Arbaaz की शादी के बाद बेटे के साथ दिखीं Malaika, Sunglasses लगाए देख फैंस ने कहा- लगता है खूब रोई है

एक्टर Malaika Arora के एक्स हस्बैंड अरबाज खान ने दूसरी शादी कर ली है, उनकी दूसरी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है. इस बीच Malaika Arora का लेटेस्ट वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह काफी दुखी नजर आ रही हैं. Malaika Arora किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने पैट और बेटे के साथ नजर आए हैं. वह एक रेस्टोरेंट के बाहर में कैद हुई है जहां उन्होंने सनग्लास भी लगाया हुआ था. इस वीडियो को देखकर फैंस तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ Malaika Arora की चिंता कर रहे हैं, तो कुछ उनका मजाक उड़ाते भी नजर आ रहे हैं.

जाहिर सी बात है अचानक अरबाज खान का शादी करना Malaika Arora के लिए और उनके फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज थी. हो न हो इसका असर Malaika Arora के खूबसूरत चेहरे में भी नजर आया हमेशा पेपराजी को देखकर स्माइल करने वाला चेहरा इस बार बुझा बुझा दिखाई दिया. वीडियो में देख सकते हैं, Malaika ने वन पीस पहना था, दिखाने में तो वह खूबसूरत दिख रही थी, लेकिन उनके चेहरे की रंगत उड़ी हुई थी. Malaika के चेहरे में एक दुख नजर आ रहा था जो शायद अरबाज की शादी से जुड़ा हुआ था. Malaika Arora ने इस दौरान सनग्लास पहने हुआ था और उन्होंने सनग्लास उतरा नहीं. पेपराजी के कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिया लेकिन चेहरे में वह खुशी नजर नहीं आई जो हमेशा रहती थी. 

बता दें कि Malaika और अरबाज बीते कुछ समय पहले ही एक दूसरे से तलाक ले लिए उसके बाद Malaika और अर्जुन की डेट की खबरें सामने आने लगी. कई बार दोनों साथ स्पॉट हुई लेकिन शादी को लेकर दोनों ने अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया. इन सभी के बीच अचानक से अरबाज खान का अपनी गर्लफ्रेंड शौरे के साथ शादी करना सभी के लिए शॉकिंग रहा.

You May Also Like