कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार करने और भ्रष्टाचारियों को समर्थन देने का आरोप,डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने सरकार को उखाड़ फेंकने का किया अहवान.

बिलासपुर. सत्तारूढ़ कांग्रेस के शासनकाल में प्रदेश में बढ़ते भ्रष्टाचार, अपराधीकरण और गरीब ग्रामीण को सरकारी योजनाओं से वंचित करने का आरोप लगाकर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की अपील करते हुए मस्तूरी के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी धुआंधार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वे लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में जाकर जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांग रहे हैं। डोर टू डोर कैंपेन में सबसे आगे चल रहे डॉक्टर कृष्णमूर्तिबंधी ने इस बार मस्तूरी मंडल के ग्राम खुदु भाटा और देवगांव में जनसंपर्क किया, जहां एक बार फिर महिलाओं ने आरती उतार कर और उन्हें नारियल भेंट कर उनका स्वागत किया, तो वही व्यापारियों ने भी पुष्पहार से डॉक्टर बांधी का स्वागत किया।

व्यापारियों के साथ हुई बातचीत में डॉक्टर बांधी ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में व्यापारियों को भी तरह-तरह से परेशान किया जा रहा है। उनका भयादोहन किया जा रहा है। बढ़ते अपराधीकरण से व्यापारी परेशान है तो वहीं बिना रिश्वत दिये उनका कोई काम इन 5 सालों में नहीं हुआ है । सरकारी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुके आम लोगों को 17 नवंबर को वोट देकर हालात बदलने की अपील की जा रही है ।
इस दौरान डॉक्टर कृष्णमूर्तिबंधी ने कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण जनता भली भांति जान रही है कि इन दोनों राजस्व विभाग का कोई भी काम बिना भेंट चढ़ाये। नहीं हो रहा।
जो काम पहले 100- ₹500 में हो जाता था उसके लिए भी अब हजारो – लाखो रुपए देने पड़ रहे हैं और फिर भी सरकारी कर्मचारी और अधिकारी काम नहीं कर रहे । कांग्रेस शासन काल में केवल अपराधियों के मजे हैं। पिछले दिनों कांग्रेस नेता के दबंग भाई द्वारा मस्तूरी में किए गए आतंक को भी उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि आम जनता इससे भयभीत है और इन परिस्थितियों को बदलने के लिए कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने की आवश्यकता है। डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनते ही इन सभी अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा, तो वही सभी भ्रष्टाचारी जेल में होंगे। जनता के पास अपनी तकदीर बदलने का सुनहरा अवसर आया है । अगर वह इस बार भी चूक गए तो फिर अगले 5 सालों तक एक बार फिर भय, भ्रष्टाचार और भूख के साथ द्वंद करना होगा।

डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ही है पहली पसंद.

अपने मिलनसार, सहयोगी और आत्मीय व्यवहार के कारण डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी बच्चों से लेकर बुजुर्गों के बीच में बेहद लोकप्रिय है ।अपने सेवा भावी कार्यों की वजह से ही पूरे क्षेत्र में उनका विशिष्ट परिचय है। पेशे से चिकित्सक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने बरसों बरस क्षेत्र के बीमार मरीजों की सेवा की है। क्षेत्र के विधायक और मंत्री रहने के दौरान भी उन्होंने मस्तूरी क्षेत्र में भूतपूर्व विकास किया। यही कारण है कि क्षेत्र की जनता खुद आगे बढ़कर उनके लिए वोट मांग रही है । मस्तूरी क्षेत्र की जनता का कहना है कि उन्हें अपने क्षेत्र से एक पढ़ा- लिखा नेतृत्व चाहिए । नाचने- गाने वालों से कुछ नहीं होता, यह उन्होंने पहले भी एक बार आजमा कर देख लिया है। तो वही जिस पार्टी के सत्ता में आने या सरकार बनने की दूर-दूर तक कोई संभावना नहीं है, ऐसे व्यक्ति को वोट देकर केवल अपना वोट बर्बाद करना भी कोई नहीं चाहता। उनका कहना है कि ऐसे लोग चुनाव जीत कर केवल बिकने के लिए तैयार हो जाते हैं। उनका खजाना भरने से ग्रामीण और विधानसभा क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति का भला होने वाला नहीं है। यह बात मस्तूरी विधानसभा के मतदाता भली-भांति समझ रहे हैं। इसीलिए उन्होंने एक बार फिर से डॉक्टर कृष्णमूर्तिबंधी को ही जीताने का संकल्प किया है।

विरोधी फैला रहे हैं भ्रम.

अपनी संभावित हार को देखकर मस्तूरी विधानसभा में विरोधी प्रत्याशी बौखलाहट में मिथ्या प्रचार में जुट गए हैं । कुछ न्यूज़ पोर्टल का सहारा लेकर भ्रामक खबरें फैलाई जा रही है। कुछ समय पहले ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क की बदहाली को लेकर बड़ा आंदोलन हुआ था, उसके लिए विधायक को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, लेकिन मिथ्या प्रचार करने वाले इतने यह भी नहीं जानते हैं कि जिन ग्रामीण क्षेत्र का वे उल्लेख कर रहे हैं , वह मस्तूरी नहीं बल्कि बिल्हा विधानसभा क्षेत्र में स्थित है । अनर्गल आरोप लगाकर चुनाव जीतने का कुत्सित प्रयास आरंभ हो चुका है ,जो डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के बढ़ते लोकप्रियता से उत्पन्न भय को दर्शा रहा है।

You May Also Like