वीडियो- 2023 विधानसभा चुनाव के लिए जमीन तलाशते शहर पहुंचे सपा नेता वर्मा,कहा कांग्रेस- बीजेपी एक सिक्के के दो पहलू,90 सीटों पर की जा रही तैयारी,सीएम बघेल के पिता को बताया लोहियावादी.

बिलासपुर. राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अलग अलग राजनीतिक पार्टियों ने छत्तीसगढ़ में अपनी जमीन तलाशना शुरू कर दिया है। विधानसभा चुनाव के करीब 6 महीना पहले समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अब राज्य का दौरा शुरू कर 90 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी को एक सिक्के के दो पहलू बता कर सपा के कैंडीडेट्स उतारने का डंका पीट रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक दिवसीय दौरे पर आए सपा नेता विनोद वर्मा,पूर्व विधायक व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ने ‘OMG NEWS Network‘ से बातचीत में कहा कि इस साल छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी जमीन तलाशने समाजवादी पार्टी राज्य का दौरा कर 90 सीटों में अपने प्रत्याशी उतारने की तैयारी में जुट गई है। प्रदेश के बड़े शहरों में रायपुर,दुर्ग,बस्तर संभाग के दौरान करने के बाद सपा के प्रदेश प्रभारी पूर्व विधायक विनोद वर्मा शहर पहुंचे।

उन्होंने यहां अपने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर संभाग में सपा के स्थिति की नब्ज टटोली और फीडबैक लिया।

‘OMG NEWS’ से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ लोहियावादी गढ़ है। यहां के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता को उन्होंने लोहिया वादी बताया इसके साथ ही कांग्रेस भाजपा को एक सिक्के के दो पहलू करार देकर जमकर कटाक्ष किया।

सपा नेता वर्मा के इस बयान से यह तो साफ हो रहा है कि छत्तीसगढ़ राज्य में इस साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सपा पार्टिसिपेट करने के मूड में है। यही वजह है कि प्रदेश की सभी सीटों में सपा अपनी जमीन तलाशने लगातार ग्राउंड जीरो पर पहुंच रही है। सपा नेता वर्मा के दौरे के बाद कितनी सफलता इस चुनाव में मिलेगी यह कह पाना तो मुश्किल है। लेकिन यह जरूर है कि 2023 विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, बसपा और अब सपा,कांग्रेस भाजपा की चुनावी रणनीति में बिगाड़ने में अपनी पूरी भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली है।

You May Also Like