शहर का हाल जानने आज नगर निगम अधिकारियों-कर्मचारियों की क्लास लेंगे विधायक,बीजेपी नेताओं के पेट मे दर्द शुरू..

बिलासपुर.नगर विधायक शैलेश पांडे रविवार को नगर निगम कमिश्नर, अधिकारियों और कर्मचारियों की शाम 5 बजे छत्तीसगढ़ भवन में बैठक लेंगे इस दौरान शहर में चले विकास कार्यों की समीक्षा कर नए कार्यों पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद शाम 6:30 बजे कांग्रेस पार्षदों की बैठक आयोजित की गई है।

विधायक शैलेश पांडे ने छत्तीसगढ़ भवन में आज शाम को निगम कमिश्नर सौमिल रंजन चौबे सहित अधिकारियों और वरिष्ठ कर्मचारियों की बैठक बुलाई है । इस दौरान श्री पांडेय शहर में पिछले कई वर्षों से चल रहे विकास कार्यों की जानकारी लेंगे साथ ही उनकी समीक्षा भी करेंगे। इस संबंध में नगर निगम आयुक्त,उपायुक्त सहित समस्त वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों को जानकारी दी गई है कि वह समस्त दस्तावेजी जानकारियों सहित छत्तीसगढ़ भवन में उपस्थित रहे।

शहर में पूर्ण हो चुके कार्य और चल रहे कार्य सहित प्रस्तावित कार्यों पर शैलेश पांडे चर्चा करेंगे । इस संबंध में विधायक ने बताया कि पिछले 15 वर्षों से शहर में जो कार्य चल रहे हैं उसकी समीक्षा की जरूरत है। सभी कार्यों की वर्तमान स्थिति को देखा जाएगा और उसके अनुसार निर्णय लिए जाएंगे जो कार्य सही दिशा में जा रहे हैं उन्हें तेजी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर विकास जनता की इच्छा से किया जाएगा इसके लिए एक नागरिक सुझाव सेल भी बनाया जाएगा जिसमें शहर के वरिष्ठ नागरिक, युवा, महिलाएं सभी अपने सुझाव दे सकते हैं और विकास कार्यों में उनके सुझाव को लागू किया जाएगा । इस तरह से अप्रत्यक्ष रूप से भी शहर के विकास कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकते हैं।

विधायक की बैठक नही पच रही बीजेपी नेताओं को..

विधायक द्वारा अचानक नगर निगम की बैठक लेने की खबर चली तो उसके कुछ देर बाद पूर्व एल्डरमेन और बीजेपी नेताओं के पेट मे मानो दर्द से उठ गया विधायक की बैठक की खबर को बीजेपी का एक पूर्व एल्डरमेन जोरदार तरीके से पत्रकारों और मीडिया के ग्रुप में देर रात तक वायरल करता रहा और उसने शैलेश पांडेय को नायक फिल्म का अनिल कपूर बताया और इस बैठक को आमसभा का नाम देकर बैठक के बाद तत्वरित निराकरण और निर्णय के लिए सभी को सादर आमंत्रित होने की बातें कही यही हाल कुछ अन्य बीजेपी के नेताओं का रहा जो पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के आसपास मंडराते रहते थे दअरसल नगर निगम में पूर्व मंत्री के दम पर अपनी हुकूमत चलाने वाले बीजेपी के नेताओं को विधायक की बैठक रास नही आ रही और कांग्रेस पार्षद दल की बैठक होने से उनके पेट मे दर्द से होने लगा है।

You May Also Like