ADG गुप्ता ने जगत विजन पत्रिका की संपादक को धमकाया?

रायपुर. छत्तीसगढ़ के वरिष्ट एडीजी और Eow व Acb प्रमुख मुकेश गुप्ता की कारगुजारियों को उजागर करने वाली जगत विजन पत्रिका की संपादक और वरिष्ट पत्रकार विजया पाठक को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

स्वयं विजया पाठक ने इसकी पुष्टी करते हुए कहा कि, इन आपराधिक धमकियों की, उनके द्वारा लिखित शिकायते प्रेषित की जा चुकीं . वर्दीधारी आपराधिक धमकियां उन्हें इस लिए दी जा रहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी पत्रिका के विगत कुछ अंकों में आई पी एस अधिकारी मुकेश गुप्ता के भ्रष्ट व आपराधिक आचरण की खबरें प्रकाशित की थी, जिससे कार्यवाही होने के डर से एडीजी मुकेश गुप्ता न केवल उन्के विरूद्ध कूटरचित परिवाद प्रस्तुत करवा चुके है बल्कि अब एक आदतन अपराधी की तरह, जान से मारने की धमकियां दिलवा रहे है।

सीएम मूक दर्शक क्यों..

कहा कि आश्चर्य होता है कि डॉ.रमन सिंह जैसे प्रदेश के मुखिया सब देखते जानते हुए मूकदर्शक क्यों बने बैठे हैं।उन्होंने ऐसी प्रवृत्ती के अधिकारी के विरूद्ध सजा दिलवाने की बात कही है.

ये रिपोर्ट छपी थी मेगजीन में..

1. दूसरी पत्नी डॉ. मिक्की की सुनियोजित हत्या.
2. MGM Eye Institute बनवाने में किया आपराधिक भ्रष्टाचार.
3.राजनांदगांव के एक पूर्व पुलिस कप्तान की संदिग्ध मौत.
4.कूटरचित रिपोर्टों के आधार पर राष्ट्रपति पुरस्कार लिया.

5.खनिज विभाग का निदेशक रहकर भ्रष्ट आचरण.
6. ACB/EOW प्रमुख के तौर पर बेहिसाब भ्रष्टाचार, आदि हैं।

मीडिया को धमकाना गलत-पाठक..

श्रीमती पाठक ने omg news network से कहा कि ये लड़ाई पुरानी मैंने जो भी लिखा दस्तावेजो के हिसाब से है.इसके बाद भी मीडिया को धमकाना और दबाना गलत है. एडीजी पद का गलत उपयोग हो रहा है. न्याय प्रणाली, शासन प्रशासन को इन ओर ध्यान देने की जरूरत है.

You May Also Like