वीडियो- एक बंदर सकरी क्षेत्र के अंदर- 4 को बनाया अपना शिकार, वन अमला रेस्क्यू के लिए नही जुटा पा रहा हिम्मत..

बिलासपुर. सकरी के वार्ड नंबर 1 में इन दिनों एक बंदर की दहशत बरकरार है आए दिन किसी न किसी को बंदर काट रहा है क्षेत्र के पार्षद और जनप्रतिनिधियों ने वन विभाग से रेस्क्यू कर बंदर को अपनी गिरफ्त में लेने की गुहार लगा रहे है लेकिन वन विभाग का अमला रेस्क्यू न कर बंदर के ख़ौफ से डरा हुआ है।

बजरंग नगर वार्ड नं 1 सकरी में पिछले 5 दिनों से एक बंदर ने आतंक मचा रखा है चार लोग को काटने के बाद हर रोज बंदर क्षेत्र में आ रहा और किसी ना किसी को अपना शिकार बनाने की जुगत में रहता है आलम तो यह है कि बंदर के डर से बच्चे, वृद्ध और महिलाएं घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं।एक बार वन विभाग का अमला मौके पर आया भी था मगर बंदर के आतंक के ख़ौफ के आगे नदमस्क होकर बिना रेस्क्यू किये वापस लौट गया और दुबारा हिम्मत नही जुटा पाया।

स्कूल के पास मंडरा रहा खतरा..

बजरंग नगर में हाई स्कूल है जहां की दीवार पर चढ़ कर बंदर आने जाने वालो पर हमला करता है क्षेत्र के लोग तो उसे अब पागल करार दे रहे हैं वही स्कूली बच्चों और टीचर्स पर खतरा मंडरा रहा है बंदर सुजाता लक्ष्मी बाई और अन्य चार बच्चों को अपना शिकार बना चुका है। अब तो बंदर के आतंक से डरे सहमे लोग अपने घरों से निकलने में डर रहे हैं वही वार्ड पार्षद श्री अमित और तखतपुर विधायक प्रतिनिधि राजेश देवांगन लगातार वन विभाग से रेस्क्यू ऑपरेशन कर बंदर को कैद करने की गुहार लगा रहे है।

कानन के अफसरों का फोन ऑफ..

इस बारे में कानन पेंडारी के एसडीओ श्री चौरसिया और रेंजर होरेश शर्मा के पर्सनल मोबाईल नंबर पर ‘OMG NEWS NETWORK’ ने संपर्क किया मगर दोनों जिम्मेदार अफसरों का फोन ऑफ था।

You May Also Like