वीडियो,खबर का असर- एक घंटे के रेस्क्यू के बाद आतंकी बंदर को वन अमले ने किया कैद,क्षेत्र वासियों ने ली राहत की सांस..

बिलासपुर. सकरी के बजरंग नगर में आतंक मचा रहे बंदर को रेस्क्यू ऑपरेशन कर वन अमले की टीम ने कैद कर ही लिया ‘OMG NEWS NETWORK’ की खबर के बाद सुध में आया वन विभाग आज सुबह वार्ड नं 1 पहुचा और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बंदर को बेहोश कर पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

‘OMG NEWS NETWORK’ की खबर एक बंदर सकरी क्षेत्र के अंदर का असर हुआ है सकरी के वार्ड नं 1 बजरंग नगर में पिछले 5 दिनों से डेरा जमाए आतंकी बंदर को रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कानन पेंडारी की टीम ने कैद कर लिया है शनिवार की सुबह कानन पेंडारी के रेंजर के साथ 10 लोगो की टीम ने करीब एक धंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन किया पहली बार मे तो निशाना चूक गया मगर दूसरे राउंड में बंदर निशाने में आया और भागने लगा वन अमले ने सुरक्षा की दृष्टि से वार्ड के लोगो को उसके पास जाने से मना कर दिया था वही कुछ देर बाद बंदर एक छत पर जाकर बेहोश हो गया। जिसके बाद कानन पेंडारी की टीम उसे अपने साथ ले गई।

शीशम के पेड़ पर की उछल कूद और स्कूल को बनाया डेरा..

पिछले 5 दिनों से बजरंग नगर में आतंक मचा 4 लोगो को अपना शिकार बना चुका बंदर शनिवार की सुबह एक बार फिर आया और शीशम के पेड़ पर चढ़कर उछल कूद करने लगा जैसे ही लोगो की नजर उस पर पड़ी डर के मारे आसपास के लोग एक दूसरे से संपर्क करने लगें मिली जानकारी के अनुसार बंदर मेल है और उसकी की उम्र 10 के आसपास है और उसने सुजाता लक्ष्मी बाई हाई स्कूल में अपना डेरा जमा लिया था देर शाम बंदर स्कूल की दीवार पर चढ़ता और राहगीरों पर हमला करना शुरू कर देता। आसपास के लोगो ने बताया कि बंदर के होंठ के लेफ्ट साइड में जला हुआ निशान है हो सकता है इसी वजह से वह लोगो को कांट रहा था।

You May Also Like