राजनांदगांव-पुलिस ने किया नक्सलियों का कैंप ध्वस्त,सामान छोड़ भागे नक्सली..

राजनांदगांव.लोकसभा चुनाव के मद्देनजर थाना मानपुर के बुकमरका पहाड़ी में नक्सलियों द्वारा पुलिस पार्टी को नुकसान पहुचाने कैम्प करने की सूचना के बाद थाना मानपुर से डीआरजी राजनांदगांव एवं एसटीएफ बघेरा की सयुक्त पार्टी द्वारा नक्सलियों के कैम्प में अटैक कर कैम्प को ध्वस्त किया गया।

माओवादियों द्वारा भागते समय रिमोट से 3 ब्लास्ट किये गए। पुलिस पार्टी द्वारा भी जवाबी फायरिंग की गई पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग से माओवादी अपने आपकों कमजोर पड़ता देखकर फायरिंग करते हुये गढ़चिरौली महाराष्ट्र सीमा की ओर भाग गए घटना स्थल से माओवादी देशी राकेट लांचर के सेल व भारी मात्रा में नक्सलियों के बर्तन, दैनिक उपयोग के सामान फोर्स ने बरामद किया है वही पुलिस पार्टी की सर्चिंग जारी है।

पुलिस ने जप्त किया सामान..

05 लीटर के 04 कुकर IED
03 लीटर के 01 कुकर IED
02 नग पाइप बम
01 नग पाइप खाली
सोलर पैनल एक नग
03 बण्डल वायर
08 बाल्टियों में बना हुआ खाना
दैनिक उपयोगी सामान, बैनर आदि।

डीआईजी डांगी की मतदाताओ से अपील..

डीआईजी रतन लाल डांगी ने बस्तर के मतदाताओं से अपील कर कहा है कि मताधिकार आपका मुलभूत अधिकार हैं यह अधिकार करोडो भारतीयों के कई सालों के संघर्ष एवम् बलिदानके बदौलत ही हमको मिला हैं संविधान विरोधी,लोकतंत्र विरोधी लोगों की धमकी से डरने की ज़रूत नही हैं हम इस अधिकार की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं विश्वास रखिये मताधिकार नही करके हम उन महापुरूषों के बलिदान का अपमान तो नहीं कर रहे हैं ज़िनके शाहदत के बदले यह अधिकार हमको मिला हैं।

You May Also Like