OMG ब्रेकिंग-वीआईपी थाना इलाके में दिन दहाड़े दहाड़े चाकूबाजी में एक युवक की मौत, आरोपी फरार.

बिलासपुर. शहर के वीआईपी थाना इलाके में दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना की खबर सामने आ रही है। दिनदहाड़े पुराने विवाद को लेकर कुछ युवकों ने पहले तो बहाने से एक युवक को बुलाया और बातचीत के बीच धारदार चाकू से उस पर वार कर दिया। घटना के बाद अस्पताल में युवक की मौत हो गई है।

अभी कुछ ही देर पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एसबीआर कॉलेज के सामने दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना हो गई। धारदार चाकू से सतीश तिवारी शनिचरी निवासी को कुछ अज्ञात युवकों ने चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार सतीश तिवारी का सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट को लेकर मिनी बस्ती और जूना बिलासपुर के कुछ युवकों से पुराना विवाद चला रहा था।

रविवार की दोपहर युवकों ने प्लानिंग के तहत सतीश तिवारी को एसबीआर कॉलेज के सामने बुलाया और बातचीत के दौरान कांटेदार-धारदार चाकू से उस पर वार कर दिया। जब तक पुलिस को इस घटना की सूचना मिलती उससे पहले ही एसबीआर कॉलेज के ठीक बाजू एक निजी अस्पताल में सतीश तिवारी ने दम तोड़ दिया वही घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं,जो मिनी बस्ती और जूना बिलासपुर के बताए जा रहे हैं। आरोपियों में एक खान नामक युवक का नाम भी भी सामने आ रहा है। एडिशनल एसपी सिटी राजेन्द्र जायसवाल ने घटना की पुष्टि कर ‘OMG NEWS’ को बताया कि फिलहाल कुछ भी क्लियर नहीं है पुलिस मामले की तस्दीक में लगी है विवाद किस वजह से हुआ पता लगाया जा रहा है वही सतीश तिवारी नाम के युवक की मौत हो गई है।

You May Also Like