बैरिस्टर छेदी लाल नगर से युवा पत्रकार नीरज मैदान में, निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया फैसला..

बिलासपुर. लिंगियाडीह क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 50 बैरिस्टर छेदी लाल नगर से सामान्य वर्ग से पार्षद पद के लिए युवा लोकप्रिय, संघर्षशील, सरल, निडर व मजबूत, लोगों के चहेते नीरज माखीजा ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया,जिसके बाद से लगातार दोस्तो और शुभचिंतकों की शुभकामनाएं मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

मालूम हो कि नीरज लगातार क्षेत्र व अपने वार्ड में जनहित से जुड़े मुद्दों व सामाजिक सहभागिता के लिए सक्रिय रहते हैं,पत्रकार होने के साथ अब चुनावी रणभेरी बजने के बाद वार्ड के लोगो के साथ बैठक कर चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने की तैयारी में लग गए हैं वही हर वर्ग के लोगो का उन्हें खासा समर्थन भी मिल रहा है।

वार्ड में जनसेवा तथा जनहित की भावना से श्री मखीजा सदैव वार्ड की हर समस्या को निरंतर सुलझाने का प्रयास करते रहते है। उनकी छवि और लोकप्रियता को देखते हुए कुशल नेतृत्व के आधार पर उनकी जीत को भी तय माना जा रहा हैं,युवा पत्रकार नीरज माखीजा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के फैसले के बाद कहा की दोनों पार्टियों के बोल वचन से दुखी होकर साथ ही लिंगियाडीह के साथ की गई अवहेलना से नाराज होकर निर्दलीय के रूप में नामांकन दाखिल करा हु। उनका कहना है कि बोल वचन के साथ कार्यकर्ताओ की अवहेलना प्रथा बंद होना चाहिए,जो कार्यकर्ता महिला हो या पुरुष पार्टी के लिए दिन रात काम करता है उन्हें ही टिकट दी जानी चाहिए,घर बैठे लोगो को नहीं,अब देखने वाली बात यह है कि नीरज माखीजा के इस तेवर का दोनो पार्टी के प्रत्याशी पर क्या असर पड़ता है।

You May Also Like