बिगड़े मौसम से शहर की बत्ती गुल, इन इलाकों में रहेगा अंधेरा..

बिलासपुर. मौसम में आंधी तूफान के चलते बिजली आपूर्ति को अस्त व्यस्त है।बिजली विभाग के मेंटेनेंस से लोग घंटों अंधेरे में हैं। बिजली नहीं रहने से भरी गर्मी में लोग परेशान हो रहे हैं।

शुक्रवार से बिजली विभाग ने शहर के सभी मुख्य फीडरों में सुधार कार्य शुरू कर दिया है।11 केवी फीडर प्रियदर्शिनी नगर,सलूजा विहार, गोलबाजार के अंतर्गत सभी फीडरों का मेंटेनेंस किया गया मगर इस बिजली कटौती से सुबह 10 से लेकर दोपहर 4 बजे तक बिजली आपूर्ति ठप रही और लोग हलाकान होते रहे। बिजली विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों तेज आंधी तूफान से बिजली आपूर्ति को काफी नुकसान पहुंचा है। वही सुधार कार्य किया जा रहा है।वही शनिवार को जेल रोड, नेहरू चौक और टेलीफोन एक्सेज मार्ग,तेलीपारा, चाटीडीह और राजकिशोर नगर का 11 केवी फीडर सुबह 10 से दोपहर 4 बजे तक बंद रहेगा। इसी तरह रविवार को सिविल लाइन, गोंडपारा,कुदुदंड और सदर बाजार इलाके में मेंटेनेंस के चलते बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

शहर में12% लोग बिजली पानी से परेशान-पांडे..

सीवरेज के धूल गड्ढे वाला खोदापुर शहर बनाने वाले मंत्री इस साल भी कार्निवाल के ब्राण्ड अम्बेसडर बने हुए हैं. शहर के साफ सुथरा होने का झुठा पुरुस्कार दे रहे हैं ताकि फिर से वोट बटोर सके.पीने के पानी मे मल मे रहने वाला कीटाणु घुस गया है जो पानी को प्रदूषित कर रहा है. इधर बिजली की चौतरफा समस्या है, और जल संकट गहरा रहा है.पांडे जी ने अपील की है कि अपना ध्यान रखे पानी उबाल कर पिये और पिलाए। मंत्री भरोसे के लायक नहीं है।

You May Also Like