छठी मईया का आशीर्वाद लेकर शैलेश ने शहरवासियो के लिए मांगी सुख सम्रद्धि की कामना और कहा गांवों में तब्दील हो गया शहर होगा बदलाव..

बिलासपुर.कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने अपने प्रचार में रेलवे स्टेशन, बापूनगर ,बुधवारी बाजार, हाई कोर्ट बार एसोसिएशन में जनसंपर्क कर लोगों से मुलाकात की।

शाम को श्री पांडेय छठ घाट पहुंचे और पूजा अर्चना कर शहरवासियों के लिए सुख समृद्धि की कामना की इस दौरान उनके समर्थन में जनसैलाब उमड़ा रहा और सभी वर्ग के लोगों ने श्री पांडेय के समर्थन में हाथ बढ़ाया और पंजे पर मुहर लगाने हामी भरी इस अवसर पर शैलेश पांडे ने कहा कि सीवरेज आँख फ़ोड़वा कांड नसबंदी कांड जैसे घटनाओं से यह साफ उजागर होता है कि बिलासपुर का नेतृत्व सही हाथों में नहीं है और ऐसे नेतृत्व से बिलासपुर का विकास नहीं किया जा सकता।

जीवनदायिनी अरपा सूख गई है सिम्स में लोगों का इलाज नहीं होता है शहर की सड़कें गड्ढों से पटी हुई है सीवरेज के कारण शहर खोखला हो गया है पिछले 20 सालों से इस अकुशल और सक्षम नेतृत्व को बिलासपुर की जनता सह रही है, लेकिन अब समय आ गया है यह समय बदलाव का है और जनता बिलासपुर के साथ पूरे प्रदेश में बदलाव के मूड में नजर आ रही है 20 तारीख को जनता यह बदलाव पर मुहर लगाएगी और 11 दिसंबर को कांग्रेस की सरकार बनेगी शैलेश पांडे ने कहा कि हमारा शहर स्मार्ट सिटी नहीं पहले तो इसे सिटी बनाने की जरूरत है जो एक कस्बे में तब्दील हो गया है उन्होंने कहा कि युवा महिला बुजुर्ग और महिलाओं के लिए कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है और हम इस सकरे से सुविधा युक्त बिलासपुर में जीने को मजबूर हैं। जनता के हाथ में फैसला है और वह 20 तारीख को अपना फैसला सुनाएगी।

अब माताओं बहनों का अपमान नही होगा सहन.रितु

शैलेश पांडे की धर्मपत्नी रितु पांडेय भी जोरशोर से जनसंपर्क अभियान में लगी हुई है उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों में माताओं बहनों का अपमान हुआ है और उनके नाम पर लाखों करोड़ों रुपए सरकार भ्रष्टाचार भी कर रही है उन्हें मिलने वाली सुविधाएं, माताओं को मिलने वाले लाभ ,युवा बहनों को मिलने वाली सुविधा कोई भी जमीन तक नहीं पहुंची है । सरकारी नुमाइंदे डकार गए हैं।इसलिए अब जनता बदलाव के मूड में है और यह फैसला 20 तारीख को होना तय है।

You May Also Like