सीएम बघेल पहुंचे शहर बोले पुलिस की लाठी खाने वाले कांग्रेसियो को रखा जाएगा ध्यान,संसदीय सचिव बनाने को फिलहाल कोई प्रस्ताव नही..

बिलासपुर. प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल देर शाम शहर पहुचे छत्तीसगढ़ भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओ की भारी भरकम भीड़ के बाद भी सीएम एक एक से मिले और सभी का अभिवादन स्वीकार किया कुछ देर रुकने के बाद श्री बघेल रेल्वे स्टेशन के लिए रवाना हो गए।

छत्तीसगढ़ भवन में मीडिया से मुखातिब हुए सीएम भूपेश बघेल ने राज्य में संसदीय सचिवो की नियुक्ति के सवाल पर कहा कि फिलहाल सरकार के पास ऐसा कोई प्रस्ताव नही आया है।हालांकि सीएम का समय रिजर्व था वही छत्तीसगढ़ भवन पहुचते ही उन्होंने कार्यकर्ताओ से भेंट की और भीड़ के बीच कुछ समय पत्रकारों को दिया।

पुलिस की लाठी खाने वाले कांग्रेसियो का बढ़ सकता है मान..

कांग्रेस भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज में पीटे कांग्रेसियो के सवाल पर सीएम ने बड़े धीरे लहजे से कहा कि जो इस घटना में पीड़ित हुए हैं उनका ध्यान रखा जाएगा।लेकिन कब और कैसे इस बात को सीएम टाल कर आगे बढ़ गए।

सीएम से मिलने को लेकर भारी आपाधापी..

सीएम के आने के पूर्व जिला और पुलिस प्रशासन ने सारी तैयारियां कर रखी थी पार्टी के बड़े और छोटे सभी नेता उनसे मिलना चाह रहे थे वैसे पहले तो यह बात सामने आई कि सीएम किसी से नही मिलेंगे बताया जा रहा है कि वही सीएम सड़क मार्ग से शहर आ गए

इधर भूपेश बघेल को माला पहनाने को लेकर भी होड़ मची रही कुछ को मौका मिला तो कुछ सीएम के जाने के बाद भी हाथों में माला लिए घुमते नजर आए।वही मीडिया से बातचीत करने का भी सीएम प्रोग्राम के चार्ट में शामिल नही था।

You May Also Like