चुनाव पूर्व मंत्री अमर ने मीडिया को पुचकारा..

बिलासपुर.चुनावी बेला में नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने सम्मान समारोह के बहाने करीब तीन दर्जन पत्रकारों को होटल आनंदा मे पुचकारा और अपने नगरीय प्रशासन विभाग के नगर निगम से प्रशस्ती पत्र बंटवाए. शहरी विधानसभा क्षेत्र के मीडिया वालों को स्वच्छ सर्वेक्षण में अच्छा लिखने के एवज मे ईनाम स्वरूप आभार पत्र देकर बाकायदा भोज कराया गया.

देशभर में स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 में शहर को 22 वां रैंक मिलने के उपलक्ष्य में नगर निगम द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।इसमें शहर के तमाम मीडिया जगत के एडिटर, प्रेस क्लब अध्यक्ष-सचिव और पत्रकारों समेत नगरीय प्रशासन मंत्री व उनकी टीम ने शिरकत की और नगर को और भी बेहतर बनाने अपने टिप्स दिए.इस मौके पर मुख्य अतिथि मंत्री अमर अग्रवाल थे.अध्यक्षता मेयर किशोर राय और विशिष्ट अतिथि निरंजन दास (आईएएस) ने थे. कार्यक्रम कि शुरुआत में सभी एडिटरों ने शहर में पसरी गंदगी को लेकर अपने विचार रखे। मंत्री ने इस अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए स्थानीय मीडिया जगत को धन्यवाद दिया।कार्यक्रम मे प्रेस क्लब के अध्यक्ष तिलक राज सलूजा और सचिव विश्वेश ठाकरे ने भी शिरकत की।

सफाई कर्मियों की अहम भूमिका..

देश मे स्वछता को लेकर शहर को पहचान दिलाने में निगम के सफाई कर्मचारियों ने अहम भूमिका निभाई मंत्री,मेयर और निगम के अफसरों ने इस बात को माना की अगर सफाई कर्मियों की मेहनत का ही परिणाम है जो हम आज इन मुकाम तक पहुचे है।इस मौके पर गुलाब का फूल और प्रमाण पत्र देकर सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया गया।मंजिल और है बाकी.अमर

इस मौके मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि एसी चेम्बर में बैठ कर मैंने सिर्फ योजना को आगे बढ़ाया है असली काम तो शहर की जनता ने किया है जय प्रकाश नारायण के कथन को याद करते हुए कहा कि स्वछता पीएम का मूल मंत्र रहा है जो धीरे धीरे साकार हो रहा।अब ये हर व्यक्ति की सोच में आ गया है लेकिन ये पड़ाव अब रुकने वाला नही हमे इसके बाद स्टार रैंर्किग के लिए बढ़ना है श्री अग्रवाल ने बताया कि 10 से 15 दिनों के भीतर कछार में आरडीएफ प्लांट बनकर तैयार हो जाएगा।

You May Also Like