कार्यक्रम के बहाने होम मिनिस्टर जेल पहुंचे बर्खास्त सिपाही से गुफ्तगू करने..

बिलासपुर. केंद्रीय जेल के महिला प्रकोष्ठ में कोसा प्रशिक्षण कार्य के उद्घाटन के बहाने प्रदेश के गृह मंत्री रामसेवक पनिका द्वारा पुलिस कर्मियों की मांगों को लेकर झंडा ऊपर करने वाले सस्पेंड आरक्षक से मुलाकात कर आंदोलन की नब्ज टटोलने की खबर बाहर आ रही है।

पुलिस कर्मियों की अलग अलग मांगो को लेकर प्रदेश में गरमाये माहौल को भले ही सरकार ने करवाई का डंडा दिखा कर शांत कर दिया है मगर अब भी कही ना कहि सरकार के जहन में पुलिस कर्मियों के आंदोलन को लेकर ठसक बाकी है।जिसके चलते राज्य शासन किसी भी तरह रिस्क नही लेना चाहती।केंद्रीय जेल में टसर कोसा प्रशिक्षण कार्य के उद्घाटन के बहाने गृह मंत्री रामसेवन पनिका ने पुलिस परिवार के आंदोलन को हवा देने और देशद्रोह के आरोप में जेल की चार दिवारियो में कैद सस्पेंड सिपाही राकेश यादव से अकेले में गुफ्तगू की सूत्रों की माने तो गृह मंत्री ने करीब आधा घंटा राकेश यादव के साथ बिताया और पुलिस सुधार के साथ अनशन तोड़ने के मानमनोवल समेत कई विषयों पर चर्चा के बहाने उसकी नब्ज टटोली है।इधर इस मुलाकात को लेकर पुलिस के अधिकारी और जेल प्रबंधन अनजान बना हुआ है।

मंत्री का मोबाइल नंबर गलत,पीए बाहर

इस बारे में जब गृह मंत्री से omg news network ने संपर्क किया तो जो नम्बर मंत्री जी के निज सहायको ने दिया वो प्राइवेट मोबाइल नंबर कोई और रिसीव कर गलत नम्बर बता रहा था वही उनके दोनों निज सहायक बाहर होने की बात कह रहे थे।

यादव समाज ने की मुलाकात..

पुलिस परिवार के साथ यादव समाज के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सोमनाथ यादव एवं उनकी टीम की आईजी दीपांशु काबरा से मुलाकात के दौरान आईजी द्वारा किये गये दुर्व्यवहार की घटना का विरोध अब जोर पकड़ने लगा है।जिसे लेकर समाज के लोगो ने गृह मंत्री से मुलाकात कर अपनी व्यथा सुनाई और कहा की समाज के प्रमुखों से इस तरह का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

You May Also Like