कर्मचारी-अधिकारी की हड़ताल को कांग्रेस का समर्थन- शैलेश..

बिलासपुर. कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का एक दिनी हड़ताल का समर्थन करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता शैलेस पांडे ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार और उसके मुख्यमंत्री संवेदनहीन हैं । भाजपा ने अधिकारी-कर्मचारी से वोट लेकर उनके के हितों की अनदेखी की है।पांडे ने मंहगाई को भी आड़े हाथ लिया.
फेडरेशन चार स्तरीय पदोन्नति वेतनमान, वेतन विसंगति, सहित अनेक मुद्दों पर किसी प्रकार की सकारात्मक पहल नहीं होने के कारण आज एक दिनी सांकेतिक हड़ताल पर है । कांग्रेस ने फेडरेशन की मांगों की समर्थन करते हुए कहा की मांगों को पूरा करना प्रदेश सरकार की ड्यूटी है, लेकिन झूठी, खोखली घोषणाओं के सहारे रेंग रही सरकार अपने उन वायदों को भी भूल गई है, जिनकी पूर्ति करने से समाज के एक महत्वपूर्ण कर्मचारी-अधिकारी वर्ग के हित पूरे हो सकते हैं, लेकिन भाजपा की दोगुली नीति के कारण प्रदेश के कर्मचारी-अधिकारी वर्ग के साथ लगातार अन्याय हो रहा है ।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पांडे ने प्रदेश के मुख्य मंत्री से मांग की है कि कर्मचारी वर्ग प्रदेश के प्रशासनिक कार्यों से लेकर हरेक दायित्वों और जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हैं, उनके वेतन में किसी प्रकार की विसंगति रखना गलती नहीं, बल्कि एक छलावा है । इसलिए प्रदेश में कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन द्वारा किये जा रहे उनके जायज आंदोलन पर गंभीरता से विचार करते हुए उनकी मांगों को तुरंत स्वीकार कर असमान वेतन की विसंगतियों को दूर किया जाना चाहिए
नहीं तो कर्मचारी-अधिकारी एवं उनके परिवारों द्वारा इसका करारा जवाब चुनाव में देंगे .
मंहगाई ने जान निकाली – कांग्रेस..
पैट्रोल की कीमत की मार और डीजल की कीमत बढ्ने से सभी जरुरी वस्तुए महंगी हो गयी है.खाद्य पदार्थो की कीमत मे वृद्दि हो चुकी है. रसोई गैस,खाद्य तेल भी अपनी कीमत का अह्सास करा चुका है. आज भी बसो का किराया बढ़ा दिया गया है. जिससे उनकी जिन्दगी की रफ्तार धीमी हो जायेगी। सरकार बस वोट की राजनीति में व्यस्त है, जनता की चिन्ता नही है।

You May Also Like