लोकसभा चुनाव से पहले आखिर क्यों हो रही भाजपा में उथल-पुथल

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में उथल-पुथल का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. भाजपा के सामने विपक्षी दल के साथ उनके नेता भी टेंशन का सबब बने हुए हैं. कोई टिकट कटने से नाराज है तो कोई टिकट मिलने के बाद भी चुनाव लड़ने से मना कर दे रहा है. अब एक और सासंद ने पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह की टेंशन बढ़ा दी है. सांसद ने टिकट मिलने के बाद भी चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के 3 नेता अब तक चुनाव लड़ने से मना कर चुके हैं. जबकि, बीजेपी आलाकमान ने उन पर भरोसा जताते हुए टिकट भी दे दी थी. सबसे पहले भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने बीजेपी को झटका दिया. उसके बाद गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम ने भी चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. अब उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने भी टिकट वापस लौटा दिया है.

जानकारी के अनुसार, इस बीच सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद रावत ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है और अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है. उन्होंने कहा, “मैं तब तक चुनाव नहीं लड़ूंगा जब तक निर्दोष साबित नहीं हो जाता.” कथित अश्लील वीडियो वायरल होने पर सांसद के प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस को दी गई शिकायत में वीडियो को फर्जी और एडिटेड बताया गया है. पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है.

वीडियो वायरल होने के संबंध में सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने बयान जारी किया था. उन्होंने काह था कि ये मेरा वीडियो नहीं है. यह फेक वीडियो है, जो AI पद्धति पर बनाया गया है. इसमें मेरा चेहरा लगा दिया गया है. ये 2022 और 2023 के सारे वीडियो है. मुझे बदनाम करने के लिए ऐसा किया गया है. इससे उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है. मैंने मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

You May Also Like