एनटीपीसी सीपत मे सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ.

बिलासपुर. एनटीपीसी सीपत मे सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ मंगलवार से एनटीपीसी परिसर मे किया गया। घनश्याम प्रजापति, मुख्य महाप्रबंधक एनटीपीसी, ने सभी को हिंदी में सत्य-निष्ठा की शपथ दिलाई एवं सुजय नायक, महाप्रबंधक प्रचलन एवं अनुरक्षण ने अंग्रेज़ी में शपथ दिलाई।

यह आयोजन मिश्रित रूप से किया जिसमे कुछ अधिकारीगण सभागार में उपस्थित थे और बाकी कर्मचारी ऑनलाइन एमएस टीम्स के माध्यम से कार्यक्रम में शामिल हुए।
कार्यक्रम का शुभारंभ एनटीपीसी गीत के साथ हुआ। परियोजना प्रमुख घनश्याम प्रजापति ने अपने संबोधन में ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा के साथ कार्य करने का आह्वान किया साथ ही पी॰आई॰डी॰पी॰आई या व्हिसल ब्लोअर के माध्यम से भ्रष्टाचार के खिलाफ़ आवाज़ उठाने की प्रक्रिया के बारे में भी बताया।
इस अवसर पर जगदीश प्रसाद, अपर महाप्रबंधक सतर्कता, ने सभी को ईमानदारी और सत्यनिष्ठा की ओर अच्छे से अपने जीवन मे अपनाकर दूसरो के लिए उदाहरण प्रस्तुत करने पर ज़ोर दिया। साथ ही किसी भी तरह के भ्रष्टाचार को उचित एजेंसी को सूचित करने का भी संदेश दिया।
आज़ादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य मे सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2021 का थीम “सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता” है। लोगो को इसके बारे मे जागरूक करने के लिए एनटीपीसी सीपत ने आस-पास के गावों मे पैम्फलेट का वितरण किया। साथ ही सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान आने वाले दिनो मे एनटीपीसी सीपत के कर्मचारियों एवं सहयोगी संस्थानों जैसे सीआईएसएफ, यूटिलिटी पावर लिमिटेड के कर्मियों, स्कूल के विद्यार्थियों एवं ग्रहणियों के लिए अनेक प्रतियोगिताओ का भी आयोजन किया जाएगा ।

You May Also Like