वीडियो- पुलिस ने खोला पिकअप में बने कंपार्टमेंट से गांजे का जखीरा,दो गिरफ्तार,5 लाख का माल जप्त.

रायगढ़- गांजे की एक बडी खेप उड़ीसा से होते हुए छत्तीसगढ़ के रास्ते एमपी ले जा रहे दो तस्करों को डोंगरीपाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पिकअप वाहन में बकायदा कंपार्टमेंट बनाकर 50 किलो गांजा उड़ीसा से एमपी ले जाने की जुगत मे थे। जिन्हें पुलिस ने करीब पांच लाख के माल के साथ गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार डोंगरीपाली पुलिस को सूचना मिली कि ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते मध्य प्रदेश गांजा लेकर गांजा तस्करी किया जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर एक पिकअप क्रमांक Mp 19 GA 0792 को रोका पूछताछ में ड्राइवर ने अपना नाम जितेंद्र सिंह पिता रमेश पटेल उम्र 25 वर्ष सा. उतैली वार्ड क्र.11 सतना थाना कोलगमा जिला सतना एमपी और एक 17 वर्षीय नाबालिग जो ड्राइवर के साथ था। दोनों ने बताया कि उड़ीसा के संबलपुर से होते हुए छत्तीसगढ़ के रास्ते गांजा एमपी ले जाया जा रहा है।इधर पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो पुलिस की भी भौचक रह गई। पुलिस ने देखा कि तस्कर पिकअप वाहन में बकायदा गांजा तस्करी के लिए कंपार्टमेंट बनाए हुए हैं ताकि मामले का भंडाफोड़ ना हो सके। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर 50 किलो का गांजा जप्त किया है।

भीतर के रास्ते का सहारा.

उड़ीसा बार्डर से लगे रायगढ़ जिले में अब तस्कर मेन रोड छोड़ कर अंदर के गांव का सहारा ले रहे हैं। एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया कि पुलिस की चाक-चौबंद के कारण गांजा तस्कर गांव के मार्गों का उपयोग कर रहे हैं ताकि उन पर पुलिस नजर ना पड़े।

You May Also Like