वीडियो – कांवरियों के भेष में गांजा तस्करी, एमपी के दो आरोपियों को सरायपाली पुलिस ने धरा,9 लाख 95 हजार का माल जप्त.

महासमुंद. जिले के सरायपाली थाना इंचार्ज और उनकी टीम ने कांवरियों के भेष में गांजा तस्करी का नया तरीका अपनाने वाले दो अंतर्राजीय गांजा तस्करों को नेशनल हाईवे से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने 31 किलो अवैध गांजा, बिना नंबर नीले रंग की यामाहा बाइक,दो स्मार्ट फोन जप्त कर सभी की कुल कीमत 9 लाख 95 हजार रुपए आंकी है।

पड़ोसी राज्य उड़ीसा से टच में होने के कारण तस्करों ने गांजा तस्करी का नया तरीका अपनाया, सावन माह में बोलबम जाने का सहारा लेकर कांवरियों के भेष में अवैध गांजा ले जा रहे दो अंतर्राजीय तस्करो की भनक आशीष वासनिक टीआई सरायपाली को लग गई।

टीआई वासनिक ने बताया कि उड़ीसा की ओर से सरायपाली के रास्ते होते हुए बोलबम कांवरियों के हुलिए में गेरुआ रंग का कपड़ा पहने हुए एक नीले रंग के R- 15 मोटर सायकल में रखकर अवैध गांजा एमपी के रीवा तस्करी की खबर लगी। जिसके बाद नेशनल हाइवे 53 मेन रोड बैतारी चौक के पास थाना स्टाफ के साथ चेकिंग पॉइंट लगाया गया। इसी बीच थोड़ी देर बाद उड़ीसा रोड की ओर से एक नीले रंग बिना नंबर की R- 15 यामाहा का बाइक में दो युवक नजर आए। जिन्हें पुलिस की एक अन्य टीम के साथ मिल कर घेरा गया।

पुलिस टीम ने पूछताछ में अपना नाम अभय पटेल पिता अंबिका प्रसाद पटेल उम्र 19 वर्ष घोपी थाना मनगवा और अमित शुक्ला पिता ज्ञानेन्द्र शुक्ला उम्र 27 वर्ष करहा थाना गंगेव रीवा एमपी का निवासी बताया। दोनों कांवरियों के भेष में थे वही तलाशी लेने पर नीले रंग में बैग में 31 किलो अवैध गांजा पुलिस के हाथ लगा। जिसे तस्कर ओडिसा ले जा रहे थे। आरोपियों के खिलाफ सरायपाली पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर गिरफ्तार किया है।

You May Also Like