शूटिंग के समय 45 शार्क से घिरे थे ये एक्टर, बाल-बाल बची थी जान

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके सिर पर चोट लग गई थी. साथ ही 45 शार्क ने उन्हें घेर लिया था. साल 2009 में आई फिल्म ब्लू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जान बाल-बाल बची थी.

12_15_379118369akshay-kumar-ss

इस हादसे को अक्षय आज भी नहीं भूल पाए हैं. मौत को करीब से देखने का किस्सा उन्होंने आज याद किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खुद एक बार इस बारे में बताया था.  

45 शार्क से घिरे Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपने इस दर्दनाक हादसे के बारे में सभी को बताया था. अक्षय ने बताया- वो बिना ऑक्सीजन टैंक के पानी के अंदर शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग करते दौरान उनके सिर पर वहां पर डूबे जहाज से चोट लग गई थी. जिसके कारण उनका बहुत खून बह गया था. इतना ही नहीं वो पानी के 150 फीट नीचे थे. इस दौरान अक्षय का बहुत ज्यादा खून बह गया था. खून की गंध से वहां मौजूद शार्क आकर्षित होकर उनके पास आ गई थीं और उन्हें 40-45 शार्क ने घेर लिया था.

इस तरह बचाई जान

अक्षय ने आगे बताया कि जब उन्हें इतनी शार्क ने घेर लिया तो वो घबराए नहीं बल्कि धैर्य से पानी की सतह पर तैरते रहे. इससे शार्क को भी उनसे खतरा महसूस नहीं हुआ और उन्होंने उन्हें कुछ नहीं कहा. नहीं तो वो उन्हें नुकसान पहुंचा सकती थीं.बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ये फिल्म ब्लू साल 2009 में आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन इस फिल्म के गाने बहुत फेमस हुए थे.

You May Also Like