एक साथ दिखे Emraan Hashmi और Mallika Sherawat, सिजलिंग जोड़ी की फोटोज हो रही वायरल

बी-टाउन में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. जब भी ये स्टार्स जब किसी फिल्म में काम करते हैं तो फैंस फिल्म के बाद भी उस जोड़ी को भूला नहीं पाते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी है इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की. साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर’ से दोनों ने लोगों के दिलों में अलग पहचान बना ली. दोनों की जोड़ी एक साथ सुपरहिट रही थी. लेकिन सालों से उन्हें एक साथ नहीं देखा गया पर आज इस खास पल को देखने का मौका मिला. दरअसल, फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में दोनों एक साथ दिखे.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को एक साथ देख पैप्स ने पोज देने की गुजारिश की. दोनों ने एक दूसरे से मिलने के बाद कुछ देर तक बातें की और फिर पोज दिए. लुक की बात करें तो इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को सूट बूट में देखा जा सकता है. वहीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) पिंक कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं.

फिल्म ‘मर्डर’ में दोनों की कमाल की जोड़ी देखने के लिए मिली थी. मूवी का एक-एक सीन और गाना सुपरहिट रहा था. इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के बाद से इस जोड़ी को लोगों का एक अलग प्यार मिला था.

You May Also Like