सबसे महंगे घरों के मालिक हैं ये साउथ सितारे, कीमत इतनी की सपने में सोचना भी होगा मुश्किल

आज हम साउथ सेलेब्स के लग्जरी घरों के बारे में बात करने वाले हैं। वैसे तो ज्यादातर सभी साउथ सितारे खूबसूरत घरों में रहते हैं, मगर कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके घर किसी महल से कम नहीं।सिनेमा की रंगीन दुनिया में नाम कमाने वाले सितारे अक्सर लोगों की नजरों में बने रहते हैं। उनकी हर छोटी से छोटी बात मीडिया खबरों में बनी रहती है। ऐसे में वे अपनी हर चीज अपडेट रखते हैं, चाहे फिर वह उनके कपड़े हो, घड़ियां हो, गाड़ियां हो या फिर घर हो। बॉलीवुड से लेकर साउथ सितारों तक सभी बेहद ऐशो-आराम का जीवन जीते हैं। फैंस अपने पसंदीदा सितारों की लाइफस्टाइल से जुड़ी गपशप जानने में बहुत इंटरेस्ट रखते हैं। आज हम साउथ सेलेब्स के लग्जरी घरों के बारे में बात करने वाले हैं। वैसे तो ज्यादातर सभी साउथ सितारे खूबसूरत घरों में रहते हैं, मगर कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके घर किसी महल से कम नहीं। चलिए जानते हैं ऐसे दक्षिण भारतीय सितारों के बारे में जो आलीशान घरों के मालिक हैं..

अल्लू अर्जुन

हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हैदराबाद के जुबली हिल्स में रहते हैं। अभिनेता का घर इंडस्ट्री के आलीशान घरों में गिना जाता है। इस घर की शानो-शौकत देखकर किसी की भी आंखें चौंधिया जाएंगी। अल्लू अर्जुन के इस आलीशान बंगले में हर सुविधा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता के बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए बताई जाती है। जानकारी के मुताबिक, यह पूरे दो एकड़ में फैला हुआ है।

नागार्जुन

किंग ऑफ टॉलीवुड के नाम से मशहूर अभिनेता नागार्जुन भी आलीशान बंगले ले माकिल हैं। बड़े से बंगले में नागार्जुन अपने परिवार के साथ रहते हैं। नागार्जुन के पास तो कुल मिलाकर 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी है लेकिन फिलहाल वह बैंगलोर स्थित अपने इस घर में रहते हैं, जिसकी कीमत तकरीबन 42 करोड़ रुपये बताई जाती है। 

राम चरण

चिरंजीवी के बेटे और टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण भी एक आलीशान घर के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हैदराबाद के जुब्ली हिल्स स्थित फिल्म स्टार राम चरण के घर की कीमत करीब 30 से 38 करोड़ रुपये है। वह इस घर में अपनी पत्नी उपासना के साथ रहते हैं।

महेश बाबू

‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ महेश बाबू का घर भी बेहद आलीशान है। हैदराबाद स्थित महेश बाबू का घर हर सुख-सुविधा से लेस है। महेश बाबू के घर में बड़ा गार्डन एरिया, स्वीमिंग पूल से लेकर जिम और एक बड़ा मंदिर भी बना हुआ है।  जानकारी के मुताबिक, उनका ये घर करीब 28 करोड़ का है।

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु के पास भी हैदराबाद में एक आलीशान घर है। अभिनेत्री के इस बंगले की कीमत कुछ रिपोर्ट्स में करीब 80 से 85 करोड़ रुपए बताई जाती है, तो कुछ में इसके 15 करोड़ रुपये के होने की बात कही जाती है। एक्ट्रेस इस घर में अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ रहा करती थीं और तलाक के बाद भी एक्ट्रेस इसी घर में रह रही हैं।

South Celebs Homes celebs who live owner of expensive homes allu arjun Ram Charan Rajinikanth Prabhas

एक्टर धनुष –

धनुष 

दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी खास जगह बनाने वाले अभिनेता धनुष भी महल जैसे घर के मालिक हैं। चेन्नई के पोएस हार्डेन में धनुष का चार मंजिला बंगला है, जिसे शहर की मशहूर जगहों में गिना जाता है। धनुष के आलीशान घर की कीमत करीब 150 करोड़ रुपये के आसपास है।

South Celebs Homes celebs who live owner of expensive homes allu arjun Ram Charan Rajinikanth Prabhas

प्रभास – फोटो : प्रभास  

अभिनेता प्रभास का घर भी किसी राजा-महाराजा के महल से कम नहीं है। अपनी लाइफ को निजी रखना पसंद करने वाले प्रभास का घर बाहर से जितना खूबसूरत दिखता है, उतना ही अंदर से भी लग्जीरियस है। जानकारी के मुताबिक प्रभास का घर भी हैदराबाद के जुब्ली हिल्स में है, जिसकी कीमत तकरीबन 60 करोड़ रुपये हैं। इस शानदार घर में निजी जिम से लेकर पूल और गार्डन बड़ा गार्डन भी है।

You May Also Like