पूर्व मंत्री सेठ के जनता दरबार की कहानी नगर विधायक पाण्डेय की जुबानी, कहा इर्द गिर्द घूमने वाले ही थे उनके लिए शहरवासी इसे मतदाता भूलेगा नही.

बिलासपुर. नगर विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी ने राज्य में बीते 15 साल रमन सरकार में मंत्री रहे बीजेपी प्रत्याशी पर घमंडी ,दंभी और धनबल के रौब दिखाने का आरोप लगा जनता के साथ हुए दुर्व्यवहार की गाथा सुनाई है।

(इशारों में – शहर के एक मोहल्ले में चस्पा ये संदेश, मितानिने बता कि गुड़ाखू सेहत के लिए हैं हानिकारक)

जैसे जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है ,प्रत्याशियो के बीच एक दूसरे पर बयानों के हमले भी तेज होते जा रहे है। बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे दो पुराने प्रतिद्वंदी विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पाण्डेय और बीजेपी के पूर्व मंत्री प्रत्याशी अमर अग्रवाल के बीच तीखी नोकझोक शुरू हो गई है। कौन सच बोल रहा और कौन झूठ इसका फैसला बिलासपुर के मतदाता 17 नवंबर को मतदान के जरिए करेंगे।

विधायक शैलेश ने कहा.

शहर विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पाण्डेय ने भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल के मंत्रित्वकाल में मंत्री रहने के दौरान सेठ अमर अग्रवाल का दंभ और घमंड सिर चढ़कर बोल रहा था। आम आदमी का उनसे आसानी से मिल पाना पूरे 15 साल दुष्कर रहा और तो और भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता जिन्हे ट्रांसफर ,पोस्टिंग,ठेका,आर्थिक सहयोग आदि से कोई वास्ता नहीं था। ऐसे लोग सेठ अमर अग्रवाल से या तो मिल ही नही पाते थे या उन्हे मिलने ही नही दिया जाता था। न्याय की आस में पीड़ित जनता को सेठ के महल के बाहर से ही भगा दिया जाता था। सेठ के इर्द गिर्द साए की तरह घूमने वाले चंद लोग ही सेठ के लिए पूरी बिलासपुर की जनता थी। यही चन्द लोग सेठ के रणनीतिकार थे। कोई सुनवाई नही होने से जनता परेशान थी तो जमीनी कार्यकर्ताओं का पार्टी और सेठ से मोह भंग हो गया। इन्हीं रूठे हुए कार्यकर्ताओ और पीड़ित जनता को अब जबकि चुनाव है तो सेठ हर तरह से मनाने के लिए साम दाम दण्ड भेद का सहारा ले रहे है। पंद्रह साल तक जिस जनता को घर के दरवाजे से दुत्कारा दिया जाता रहा शायद इस बात का जवाब खुद सेठ अग्रवाल के चंगू मंगुओ के पास नही होगा। आज उसी जनता के पास सेठ जाकर नाटकबाजी कर रहे उनके लोग प्रलोभन तक का सहारा ले रहे लेकिन शहर के मतदाता अब सेठ और उनकी चौकड़ी के जाल में नही फंसने वाली है और 17 नवंबर को उसका माकूल जवाब देगी। शहर की जनता को घमंडी ,दंभी और धनबल का रौब दिखाने वाले को सबक सिखाएगी।

You May Also Like