श्री शंकराचार्य इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी रायपुर के छात्रों ने CGPSC इंजीनियरिंग एग्जाम में मारी बाजी

रायपुर। एनआईआरएफ, आईआईसी फोर स्टार, एनबीए और नैक की अव्वल सूची में शामिल श्री शंकराचार्य इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (एसएसआईपीएमटी) रायपुर के छात्रों ने अपनी उपलब्धियों का सिलसिला कायम रखते हुए बड़ी उपलब्धि का एक और परचम लहराया है. एसएसआईपीएमटी रायपुर कॉलेज के सिविल इंजीनियरिंग विभाग के छात्रों ने सीजीपीएससी इंजीनियरिंग एग्जाम में शानदार रैंक प्राप्त कर संस्थान को गौरवान्वित किया है. 

इस एग्जाम में सिविल इंजीनियरिंग विभाग के बीटेक से अजीत जागड़े ने ऑल ओवर छठवां रैंक हासिल किया है. वहीं वैभव बंजारे 13वीं रैंक, अजीता पांडेय 25वीं रैंक और मधू ठाकुर ने 72वीं रैंक हासिल किए हैं. इसके अलावा एसएसआईपीएमटी रायपुर एमटेक (स्ट्रक्चरल इंजीनियरिंग) के छात्र प्रतीक पटेरिया ने ऑल ओवर पहला रैंक प्राप्त किया है और साथ में तुषित पांडेय ने चौथा और सविता कोसले ने 52वीं रैंक हासिल किया है.

ऑल ओवर पहला रैंक प्राप्त करने वाले छात्र ‘प्रतीक पटेरिया ने बातचीत के दौरान एसएसआईपीएमटी रायपुर के विभागाध्यक्ष डॉ. तरुण कुमार रजक और शिक्षक परवेज आलम के मार्गदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि, इंटरव्यू के लिए मिले मार्गदर्शन जिसमें उन्होंने मुझे टेक्निकल जानकारी भी दी थी, मेरी सफलता को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

इस शानदार उपलब्धि पर संस्था के चेयरमैन (बीजी) निशांत त्रिपाठी ने सफल छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संस्था के शिक्षक न सिर्फ सेमेस्टर परीक्षाओं की बल्कि प्रतियोगी परीक्षाओं की भी समुचित तैयारी कराते हैं. इससे छात्र अपना ध्यान पूरी तरह उस विषय पर लगा पाता है, जिसमें वह छात्र सफल होने के लिए लालायित होता है. प्राचार्य डॉ. आलोक जैन, विभागाध्यक्ष डॉ. तरुण कुमार रजक सहित सिविल इंजीनियरिंग विभाग के शिक्षकों ने छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

You May Also Like