जिप सभापति सोनवानी की मस्तूरी जोड़ो पदयात्रा तीसरे चरण में पहुंची मल्हार, शक्तिपीठ मां डिंडेश्वरी के दरबार में टेका मत्था.

बिलासपुर. भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज़ पर सीपत क्षेत्र के ज़िला पंचायत सदस्य और सभापति राहुल सोनवानी की मस्तूरी जोड़ो पदयात्रा तीसरे चरण में पहुंच गई है। मालूम हो कि जोंधरा से मस्तूरी जोड़ो पदयात्रा की शुरुआत की गई थी। शुरू के दिन से यात्रा प्रत्येक दिन 10 किमी की पदयात्रा के फलस्वरूप प्रथम चरण के तीसरे दिन पदयात्रा पंचपेड़ी के अंबेडकर चौक में बाबा डॉ भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति की पूजा अर्चना कर पदयात्रा की शुरुआत की थी

जो पंचपेड़ी से ओखर , भगवानपाली होते हुए धनगवाँ , पकरया से मल्हार पहुची । जहां मस्तूरी जोड़ो पदयात्रा के सयोंजक राहुल सोनवानी जगतजननी माँ डिड्नेश्वरी पूजा अर्चना कर मस्तूरी सहित प्रदेश के सुख समृद्धि लिए प्रार्थना की।

सोनवानी ने कहा,पदयात्रा का मुख्य उद्देश्य राज्य पुनः भूपेश सरकार का गठन.

सभापति सोनवानी की पदयात्रा का प्रमुख उदेश्य प्रदेश के मुखिया छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा राज्य में चलाए जा रही योजनाओ को घर घर पहुँचाना है। जिससे आम आदमी प्रदेश के योजनाओं का फायदा उठा सके। श्री सोनवानी की सोच है कि कांग्रेस को एकजुट कर प्रदेश में पुनः सरकार बनाना है।

You May Also Like