एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू,फिल्म के सेट्स से कुछ फोटोज वायरल

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ (Ramayan) की शूटिंग शुरू हो गई है. हाल ही में बड़े पैमाने पर बन रही इस फिल्म के सेट्स से कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं. सामने आए फोटोज में टीवी के राम यानी एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) को राजा दशरथ के रूप में देखा जा सकता है. इसी के साथ एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Datta) कैकयी के लुक में नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें ट्विटर पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

रामायण के सेट से वायरल फोटोज

असल में ‘रामायण’ (Ramayan) के सेट से फोटो जूम टीवी के हाथ लगी है. जिसमें अरुण गोविल (Arun Govil) को लंबे बाल-दाढ़ी के साथ मुकुट पहने देखा जा सकता है. एक तस्वीर में गोविल के साथ दो छोटे बच्चों को भी देखा जा सकता है, जो भगवान राम और लक्ष्मण के बाल रूप माने जा रहे हैं

वहीं, लारा दत्ता (Lara Datta) को पर्पल कलर की साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी पहने देखा जा सकता है. उनके साथ एक्ट्रेस शीबा चड्ढा को भी देखा जा सकता है. शीबा मैरून आउटफिट पहने हैं. उन्हें देखकर लग रहा है कि वो मंथरा के रोल में हो सकती हैं. ‘रामायण’ का सेट में अरुण गोविल और लारा दत्ता घूमते और बात करते दिख रहे हैं. दोनों एक्टर्स के आसपास फिल्म के क्रू के लोग भी हैं. एक तस्वीर में डायरेक्टर नितेश तिवारी को देखा जा सकता है.

रणबीर कर रहे खास तैयारी

बता दें कि फरवरी में रिपोर्ट्स आई थीं कि एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म ‘रामायण’ (Ramayan) के लिए वॉयस और डिक्शन ट्रेनिंग लेंगे. इस फिल्म के लिए एक्टर पहले से ही काफी मेहनत कर रहे हैं. रणबीर कपूर इस फिल्म में राम भगवान का रोल निभाएंगे. रामायण में नितेश तिवारी चाहते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने पुराने किरदारों से अलग सुनाई दें. कुछ नया करने के इस प्रोसेस को रणबीर भी काफी पसंद कर रहे हैं.’ साउथ स्टार साई पल्लवी मां सीता के रोल में नजर आने वाली हैं. केजीएफ स्टार यश, ‘रामायण’ में रावण के रोल में हैं. खबर है कि एक्ट्रेस साक्षी तंवर को मंदोदरी का रोल ऑफर किया गया है. साथ ही बॉबी देओल को कुंभकर्ण और विजय सेतुपति को विभीषण का रोल ऑफर किया गया है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *