रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपने दोनों बेटों के साथ राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे

बॉलीवुड के शानदार कपल में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपने दोनों बेटों के साथ राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे. एक्टर ने पूरी फ़ैमिली संग अपने अयोध्या विजिट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.  22 जनवरी 2024 का वह ऐतिहासिक पल जब से अयोध्या में राम लला का मंदिर आम लोगों के लिए दर्शन के लिए खुला तब लेकर आज तक कई लाखों भक्त राम मंदिर् के दर्शन कर चुके है.  इन लोगों में बॉलीवुड के अनेक सेलेब्स कपल भी शामिल हैं. और अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के शानदार कपल रितेश देशमुख और उनकी पत्नी-एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख भी शामिल हो गए हैं.  कपल ने अपने दोनों बेटों रियान और राहिल के साथ राम लला के मंदिर का दौरा किया.

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा 20 अप्रैल को अपने दोनों बेटे के साथ अयोध्या के राम मंदिर करने के लिए अयोध्या पहुंचे थे. दर्शन करने के एक दिन बाद एक्टर ने अपने मंदिर दर्शन की तस्वीरें शेयर कीं.

Social Media पर मिला खूब प्यार (Ritesh Deshmukh Ayodhya Darshan)

रितेश देशमुख ने अयोध्या के राम मंदिर विजिट की दो तस्वीरें शेयर कीं. पहली फोटो में पूरी फैमिली पूजा करते हुए दिखाई दे रही है.  दूसरी तस्वीर में राम लला की मूर्ति की झलक दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मंत्रों से बढ़ के तेरा नाम…जय श्री राम!!! #रामलला के दर्शन पाकर धन्य हो गया!! #राममंदिरयोध्या. एक्टर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *