रायगढ़- जिला अधिवक्ता संघ की एक टीम हाईकोर्ट के लिए रवाना,चीफ जस्टिस से करेंगे मुलाकात

रायगढ़. अधिवक्ता संघ का एक प्रतिनिधिमंडल बिलासपुर हाईकोर्ट के लिए कुछ ही देर पहले रवाना हो चुका है। मिली जानकारी के अनुसार अधिवताओ की टीम चीफ जस्टिस से मुलाकात कर रायगढ़ जिले में उत्पन्न तमाम परिस्थितियों और राजस्व न्यायालयों में हो रहे भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराएगा।

रायगढ़ अधिवक्ता संघ की ओर से विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया गया है कि हमारे चार सीनियर एडवोकेट का प्रतिनिधिमंडल पहले स्टेट बार काउंसिल के साथियों के साथ मिलकर उन्हें पूरी वस्तु स्थिति ते अवगत कराएगा फिर उनके साथ मिलकर चीफ जस्टिस से भेंट करेगा और उन्हें भी रायगढ़ अधिवक्ता संघ की ओर से भ्रष्टाचार के खिलाफ छेड़े गए आंदोलन और प्रशासनिक दबाव में पुलिस की ओर से की जा रही एक पक्षीय कार्यवाही से अवगत कराएगा। रायगढ़ से जा रहे प्रतिनिधिमंडल में सीनियर एडवोकेट रमेश शर्मा सत्येंद्र सिंह राजकुमार उपाध्याय और मनोज तिवारी होंगे।

स्टेट बार में भी गूंजेगा मुद्दा.

स्टेट बार काउंसिल और अब बार काउंसिल ऑफ इंडिया दोनों ही रायगढ़ अधिवक्ता संघ के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ और अधिवक्ताओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार एवं पुलिस की ओर से की जा रही एकपक्षीय कार्यवाही के खिलाफ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। इसी मुद्दे पर आज स्टेट बार काउंसिल के समक्ष रायगढ़ के अधिवक्ताओं की और से अपने विचार रखे जाएंगे और आगे की रूपरेखा तय की जाएगी।

You May Also Like