प्रजाराज्यम & Blacksmith group present ‘Pankhida’:2023.

बिलासपुर. शहर की युवा टोलियों के लिए शानदार तीन दिन के पंखिड़ा (डांडिया) आयोजन का आगाज सोमवार से किया जा रहा है। प्रजाराज्यम और ब्लैक स्मिथ ग्रुप ने इस साल प्रोग्राम को बेहद ही यादगार बनाने यूथ की पहली पसंद के चुनिंदा कलाकारों को बिलासपुर बुलवाया है।

शारदीय नवरात्रि पर्व के शुभ अवसर पर इस बार प्रजाराज्यम और ब्लैक स्मिथ ग्रुप ने शहर में युवा टोलियों को डांडिया करवाने शानदार आयोजन किया है जिसकी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। पिछले कई दिनों से कुंदन पैलेस में युवा, कपल्स टीम के डांडिया प्रोगाम को लेकर प्रजाराज्यम ग्रुप के लीडर आकाश सिंह अपनी टीम के साथ लगे हुए हैं। आलम यह है कि कुंदन पैलेस में सोमवार से तीन दिन तक होने वाले इस प्रोगाम को कोई मिस नही करना चाहता, हर वर्ग प्रोगाम को सक्सेस बनाने रिहर्सल में लगे हुए है।

रिहर्सल.

इस प्रोगाम की सब से खास बात यह है कि प्रजाराज्यम और ब्लैक स्मिथ ग्रुप ने चुनिंदा कलाकारों को बिलासपुर बुलवाया है। जो अलग अलग दिन 16 से लेकर 18 अक्टूबर तक की हर शाम स्टेज पर परफॉर्म करेंगे।

फाइनल डे आएंगे ये सेलिब्रिटी.

https://www.instagram.com/reel/CyGfIxYPZ7p/?igshid=MWZjMTM2ODFkZg==

आपरेशन निजात पर जोर.

वैसे तो पंखिड़ा को प्रजाराज्यम और ब्लैक स्मिथ ग्रुप स्पॉन्सर्ड कर रहा है। जिसमे अन्य कई ग्रुप्स भी शामिल है। आकाश सिंह ने बताया कि नशे के खिलाफ बिलासपुर पुलिस का निजात अभियान इस आयोजन का मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेगा। जिसके लिए एसपी संतोष कुमार सिंह का हमारे ग्रुप को भरपूर सहयोग मिला। आयोजन में एसपी सिंह के निजात अभियान के स्लोगन जिंदगी से हा और नशे से ना, के माध्यम से लोगों को नशे से दूर रहने का रिक्वेस्ट किया जाएगा।

पासेस के लिए यहां क्लिक करें.

प्रजाराज्यम और ब्लैक स्मिथ ग्रुप के पंखिड़ा डांडिया इवेंट की धूम छत्तीसगढ़ के अलावा अन्य राज्यों में भी मच गई है। क्योंकि राज्य के बिलासपुर में पहली बार युवाओं के मूड के हिसाब से कलाकार स्टेज पर आने वाले हैं। प्रोगाम में एंट्री पास के लिए आयोजकों को फोन आने का सिलसिला थम नहीं रहा है वही कलाकारों को लेकर भी काफी उत्साह और चर्चा है, तो अगर आपको को भी पंखिड़ा इवेंट का भागीदार बनना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए और नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर पंखिड़ा, डांडिया के रास में रंग जाए।

https://sortmyscene.com/event/pankhida-bilaspur-oct-16-2023

You May Also Like