वीर सावरकर जयंती पर फिर सियासी बयानबाजी,सीएम द्वारा जयंती में पूजा करने पर दीपक ने कसा तंज

रायपुर। वीर सावरकर की जयंती पर एक बार फिर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय द्वारा वीर सावरकर की पुण्य तिथि पर उनकी पूजा करने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ और बस्तर सांसद दीपक बैज ने तंज कसा है. दीपक बैज ने कहा कि इससे पता चलता है की BJP वीर सावरकर को मानने वाली है और इनकी विचारधारा क्या है. वहीं पूर्व बागी विधायकों की पार्टी में वापसी को लेकर भी दीपक बैज ने पार्टी का रुख स्पष्ट किया है.

बागी पूर्व विधायकों की कांग्रेस में वापसी को लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि उन्होंने मुलाकात की है. आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए इस पर विचार किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि यदि कोई गलती करता है तो उसे माफ ही नहीं किया जाए ऐसा नहीं हो सकता. इस मुद्दे पर प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के साथ बात करेंगे. इसके बाद उनके निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई करेंगे.

क्या बीजेपी जिसे कहेगी उन्हीं की पूजा करेंगे

कविता प्राण लहरे का धर्म विशेष की सभा में जाने के बाद बीजेपी के तंज पर दीपक बैज ने कहा कि क्या बीजेपी जिसे कहेगी उन्हीं की पूजा करेंगे. कोई मंदिर,मस्जिद ,चर्च अपने मन से न जाए. प्रधानमंत्री मोदी जो खुद अलग-अलग समाज के लोगों से मिलते हैं वो क्या है.

दीपक बैज ने इस्तीफा गृहमंत्री विजय शर्मा से मांगा इस्तीफा

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बीते दिनों हुई हत्याओं को लेकर बीजेपी पर हमला करते हुए गृहमंत्री विजय शर्मा से इस्तीफा देने की बात कही। उन्होंने कहा कि तीन महीने की सरकार में अब तक तीन दर्जन से अधिक हत्याएं हो चुकी है, नैतिकता के आधार पर गृहमंत्री विजय शर्मा को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उनके जिले में बीते एक महीने के दौरान छः हत्याएं हो चुकी है.

You May Also Like