देर रात तक शराब परोसने वाले एमिगोस बार के पार्किंग से टल्ली युवाओं को तारबाहर पुलिस ने धरा.

बिलासपुर. शहर के बीच मेडिकल शॉप की तर्ज पर देर रात तक शराब पर परोसने वाले बार के पार्किंग एरिया में शराब की महफिल सजाए युवकों को तारबाहर टीआई और उनकी टीम ने रेड कर पड़का है। सभी शराबियो के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

तारबाहर टीआई मनोज नायक ने बताया कि एमिगोस बार में दवाई दुकान के तर्ज पर 24*7 शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी। शनिवार की देर रात स्टाफ के साथ रेड किया गया तो बार के पार्किंग एरिया में नशे में झूमते 17 युवक पुलिस के हाथ लगे।

जो मिले पहले उनको पकड़ा.

मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही पुलिस की टीम एमिगोस बार के में रेड करने पहुंची तो पार्किंग एरिया में नशे से झूमते लोगों का हुजूम लगा था। पुलिस को देखते ही सभी इधर-उधर भागने लगे तकरीबन रात दो से तीन के बीच रेड करवाई के दौरान पुलिस की टीम बार के कैश काउंटर और डिस्को क्लब तक नशे में टल्ली युवाओं की भीड़ के कारण नही पहुंच पाई, पुलिस की माने तो पार्किंग एरिया में जो युवक मिले उन्हें भागने से पहले पकड़ लिया गया। जिसमे लगभग 50 से अधिक लोग थे। एक दर्जन से अधिक के खिलाफ आबकरी एक्ट की करवाई की गई तो वही 17 युवकों पर धारा 151 का जुर्म दर्ज किया गया है।

एक्साइज डिपार्टमेंट फिर पीछे.

जिले में पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह के चार्ज लेने के बाद से ही आपरेशन निजात के बूते लगातार नशे के खिलाफ की जा रही करवाई है। कई ऐसे मामले भी सामने आए जहा आबकारी विभाग नदारद देखा गया। एमीगोस बार में देर रात तक शराब परोसने की बात किसी से छुपी नहीं है। ज्यादा रेट में बार बंद होने के बाद भोर तक वाइन, बियर बेची जाती है। इधर हर बार आबकारी विभाग की अनदेखी से समझ आ ही जाता है कि सारा खेल जिले के आबकारी विभाग की शह पर चल रहा है। वैसे भी नशे के खिलाफ कार्रवाई में एसपी सिंह का निजात अभियान अव्वल नंबर पर नाम कमा रहा है।

You May Also Like