शहर के शातिर आरोपी को सरंकडा पुलिस ने पड़ोसी जिले से चोरी की बाइक के साथ पकड़ा, छुपा कर रखी आठ टू व्हीलर बरामद.

बिलासपुर. शहर में बाइक चोरों पर लगाम लगाने और क्राइम पर कंट्रोल करने पुलिस कप्तान की हिदायद के बाद जिले की पुलिसिंग मुस्तैदी से चल रही है इधर सरकंडा टीआई और उनकी टीम ने पड़ोसी जिले में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दे कई टू व्हीलर्स को झाड़ी झुरमूट में छिपाने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर पांच लाख कीमती की कुल आठ गाड़िया बरामद की है।

मामले का खुलासा करते हुए सरकंडा थाने में एएसपी सिटी राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि शहर में किसी भी तरह के अपराध को कंट्रोल कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए एसपी संतोष कुमार सिंह ने सख्त हिदायत दी है। टीआई जेपी गुप्ता को खबर लगी की चिंगजपारा निवासी राहुल देवदास बलौदा बाजार के भाटापारा रेलवे स्टेशन के पास एक मोटरसाइकिल (क्रमांक सीजी 10 P 0712) लेकर बिक्री करने के इरादे से ग्राहक की तलाश कर रहा है जिसके बाद टीआई गुप्ता और उनकी टीम ने

उक्त युवक का थाने ने रिकॉर्ड चेक किया तो पता चला कि बाइक गणेश चौक चिंगराजपारा निवासी जगमोहन यादव पिता मदनलाल यादव की है। जिसकी चोरी की रिपोर्ट जगमोहन यादव थाने में पहले ही दर्ज करा चुका है। इधर टीआई गुप्ता को कंफर्मेशन होने के तत्काल बाद उन्होंने पुलिस टीम भाटापारा रवाना कर दिया और भाटापारा रेलवे स्टेशन के पास घूम रहे आरोपी राहुल देवदास को पड़कर जब उससे पूछताछ की तो उसने अपने पास रखी मोटरसाइकिल को चोरी का होने की बात स्वीकार की। आरोपी की निशानदेही पर चिंगराजपारा में अलग-अलग जगह पर झाड़ी झुरमुट में छुपा कर रखे गये (5 लाख रुपए कीमत की) आठ मोटरसाइकिले और दो स्कूटी समेत कुल आठ वाहन पुलिस के हाथ लगा हैं।

ये हैं टीम सरंकडा पुलिस.

शातिर बाइक चोरी के आरोपी को गिरफ्तार करने में टीआई सरकंडा जयप्रकाश गुप्ता, एसआई रमेश ध्रुव प्रधान आरक्षक विनोद यादव, प्रमोद सिंह और आरक्षक मनोज बघेल,मिथिलेश सोनी, संजीव जांगड़े विवेक राय, राकेश यादव, रवि यादव और रितेश मिश्रा ने भूमिका निभाई।

You May Also Like