पुलिसिंग को जन सुलभ बनाने बस्तर की सड़क पर पुलिस कप्तान सिन्हा, जेबकतरो की मिली शिकायत तो कहा, देखिए नजारा.

जगदलपुर. बीती रात पुलिस कप्तान शलभ कुमार सिन्हा ने शहर के व्यस्तम इलाके और सभी पुलिस सहायता केंद्रों का हाल चाल जाना, इस दौरान आईपीएस सिन्हा ने दुकानदारों को आवश्यक सावधानियां बरतने की हिदायत दी तो वही चौकी प्रभारियों को जन सुलभ होने के टिप्स दिए।

मंगलवार की रात बस्तर के भीड़ भाड़ वाली सड़क पर अलग की नजारा देखने को मिला। मौका था जिले की पुलिसिंग को जन सुलभ बनाने पुलिस कप्तान शलभ कुमार सिन्हा अपने मातहतों को लेकर सड़क पर पैदल मार्च कर रहे थे। एसपी ने शहर के सबसे ज्यादा भीड वाले क्षेत्रों में यातायात, पार्किंग व अन्य असुविधाओं को देखते हुए पैदल निकल असुविधाओं को जाना।

संजय मार्केट व चौक और पुलिस चौकी का एसपी ने औचक निरीक्षण किया और चौकी की साफ-सफाई पर नियमित रुप से ध्यान देने कहा.

एसपी से कहा, मार्केट के जेब कतरो से बचाओ.

एसपी ने शहर के सब से व्यस्तम संजय मार्केट में पैदल घुमा,व्यापारियो ने उन्हे बताया कि संजय मार्केट शहर का मुख्य मार्केट है यहां हमेशा भीड़ और ट्रैफिक की समस्या बनी रहती है, मार्केट में भीड़ होने का फायदा उठाते हुए पॉकेटमारी ज्यादा होती है।व्यापारियो का हाल जानने के बाद एसपी ने कहा कि मार्केट में सिविल और वर्दीधारी जवानों को ड्यूटी के साथ ट्रैफिक के जवानों को भी तैनात किया जाएगा। एसपी ने जनता से बेहतर पुलिस आचरण रखने मातहतों को निर्देशित किया जिसके बाद संजय मार्केट,बस स्टैंड पुलिस सहायता केन्द्र और थाना बोधघाट का भी एसपी ने निरीक्षण किया।

You May Also Like