मोदी के खिलाफ चरणदास महंत के बयान से पीसीसी चीफ दीपक बैज ने किया किनारा, इधर भाजपा चुनाव आयोग से शिकायत करने की तैयारी में…

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के राजनांदगांव की सभा में पीएम मोदी को लेकर दिया गया एक विवादित बयान सोशल मीडिया के सुर्खियों बटोरता रहा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के बयान पर जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज से सवाल किया गया तो उन्होंने इससे किनारा करते हुए कहा कि मुझे इसकी कोई जानकारी ही नहीं है. 

बता दे कि 2 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान कांग्रेस वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत भी मौजूद शामिल हुए. इस दौरान जनसभा भी आयोजित की गई थी. मंच में पूर्व सीएम भूपेश बघेल सहित कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में डॉ. महंत ने विवादास्पद बयान दिया था. डॉ. महंत ने कहा था कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए. ये आदमी भूपेश बघेल, देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए.

भाजपा करेगी चुनाव आयोग से शिकायत

जानकारी के मुताबिक इस मामले को बीजेपी कड़ाई से लेते हुए इसकी शिकायत आज बीजेपी प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में निर्वाचन आयोग के शिकायत करेगी. नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन भी किया जाएगा.

You May Also Like