हमारा आशिर्वाद डा. बांधी के साथ: गुरु आसनदास की भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील.

बिलासपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डा.कृष्णमूर्ति बांधी के पक्ष में प्रचार करने पहुँचे तेलासी पूरी धाम सतनाम पंथ के गुरु आसनदास ने ग्राम टिकारी, बकरकुदा, कुटेला, पेंड्री , किसान परसदा, दर्रीघाट में सभा को संबोधित किया . कुटेला में आयोजित चुनावी नुक्कड़ सभा में बड़ी संख्या में सतनामी समाज के लोग और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

संतनाम पंथ के गुरु आसम दास ने सभा को संबोधित करते हुए कहा छत्तीसगढ़ में चल रही कांग्रेस सरकार सबसे झूठी और दोखेबाज सरकार है .इन्होने हर समाज को सिर्फ दोखा ही दिया है . अपने घोषणा पत्र के वादों पर तो जनता को ठगा ही है विपक्ष में रहते हुए जिन विषयों पर कांग्रेस ने समर्थन दिया था सत्ता में आकर उनको भी भूल गए.

सतनामी समाज का आरक्षण मुद्दे पर विपक्ष में रहते हुए समर्थन किया था इन्होने आंतरिक सर्वे के बाद भी 16त्न नही दिया .जब 2013 में सतनाम सेना से चुनाव लड़ा तब कांग्रेस ने कहा हम सतनाम सेना के मैदान में होने से हारे है .पिछले चुनाव में भाजपा ने भी स्वीकार किया है . सतनामी समाज कितना जागरूक और समाज की क्या ताकत है यह हमने दोनों पार्टी को दिखा दिया है . 2018 में यह सोचकर की कांग्रेस सरकार समाज के उत्थान के लिए काम करेगी यह सोचकर समर्थन दिया था लेकिन भूपेश सरकार ने हमे धोखा दिया भ्रम में रखा .इसलिए हमने भाजपा ज्वाइन किया है इस भरोसे के साथ की भाजपा समाज के महत्व को समझेगी और समाज को आगे बढ़ाने के दिशा में काम करेगी।

इस बार हमारा आशीर्वाद डा.कृष्णमूर्ति बांधी के साथ है समाज डा.बांधी के साथ खड़ा है प्रचंड मतो से डा.बांधी की जीत होगी और प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी .झूठ भ्रस्टाचार वाली सरकार जाने वाली है . कार्यक्रम के दौरान बहुत संख्या उपस्थित समाज के लोगो ने कहा बाबा जी आपका आशीर्वाद जिनको मिला उनका जीत सुनिश्चित है हम सब आपके समर्थन में खड़े है।
इस दौरान डॉ.बांधी ने कहा मुझे नेता आप सबने बनाया है ,आप सब मुझे लंबे समय से जानते है बिना भेदभाव जो मेरे से हो सकता है ऐसे सहयोग की भाव से मै आप लोगो के सुख दु:ख में खड़ा रहा हु .आगे भी सब मिलकर समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए कार्य करेंगे . मुझे ज्यादा कुछ नही कहना आपने माँगा है तो मुझे टिकट मिला अब जिताने के जिम्मेदारी आपकी है।
इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता समाज के महंत ,भंडारी ,छडीदार ,साथीदार ,राज महंत और सतनाम समाज के अनुयायी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

You May Also Like