OMG ब्रेकिंग- स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में टेबल के नीचे से हो रहे एडमिशन का भंडा फूटा,विधायक पाण्डेय के चीफ सेक्रेटरी को पत्र लिखने के बाद सामने आई प्रिंसिपल गुप्ता की कारगुजारी.

बिलासपुर. राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजना स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में भर्ती प्रकिया को लेकर शासन के सरोकार का फालूदा एक शिक्षा के मंदिर के प्रिंसिपल ने निकाल दिया है। टेबल के नीचे से एडमिशन और आवश्यक दस्तावेज के बिना कामकाज किए जाने का एक मामला सामने आया है, इस कारगुजारी की भनक लगते ही नगर विधायक ने प्रिंसिपल के खिलाफ जांच का पत्र प्रमुख सचिव को क्या लिखा,स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के परत दर परत खामियों का पिटारा खुल गया है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर शहर के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल (लाजपत राय)के प्रिंसिपल राजेश गुप्ता के कामकाज को लेकर जांच की आंच में तपाने पत्र लिखा था। पुराना बस स्टैंड निवासी नवनीत सिंह ने विधायक से शिकायत की थी कि स्कूल के प्रिंसिपल राजेश गुप्ता द्वारा स्कूल में बच्चों के एडमिशन को लेकर अनियमितता की जा रही है।

प्रिसिंपल की डोनेशन और भर्ती से संबंधित पॉइंट टू पॉइंट कंप्लेन मिलने के बाद विधायक ने इस मामले को संज्ञान में लिया और प्रमुख सचिव को पत्र लिख जांच कीमांग की,इधर जांच टीम ने शिकायत की तस्दीक की और शिकायत को सही पाया है।

काफी दिनों से जारी है लेनदेन.

जहा एक तरफ परिजन बच्चों के एडमिशन को लेकर स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के चक्कर काट रहे हैं तो वह बीते दिनों से टेबल के नीचे से एडमिशन को लेकर हो रहे एडमिशन की चर्चा जोरों पर है। सूत्रों की माने तो मोटी रकम लेकर कुछ बच्चों को एडमिशन दिया गया है।

You May Also Like