वीडियो OMG ब्रेकिंग- पत्नी संग मौका देखने गए थे एसपी, हाथियों ने जमकर दौड़ाया.

जीपीएम. जिले से एक बड़ी खबर आ रही है पुलिस टीम और वन विभाग का अमला लेकर हाथियों के दल को देखने गए एसपी को पहले दंतैलो ने दौड़ाया फिर उन पर हमला कर दिया। जिससे एसपी जख्मी हुए हैं इस घटना मे गांव के अन्य लोग भी हाथियो के गुस्से का शिकार बने है।

मिली जानकारी के अनुसार पेंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम अमारू के निकट चीड़रा डोंगरी के पास 03 बच्चे सहित लगभग 15 के आसपास हाथी डेरा डालने की सूचना वन विभाग को मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम के साथ जिले के पुलिस कप्तान त्रिलोक बंसल अपनी पत्नी को साथ लेकर मौका देखने गए थे।

बताया जा रहा है कि हाथियों के दल के पीछे वन विभाग और पुलिस कप्तान चल रहे थे। इस बीच वन विभाग की टीम ने एसपी को हाथियों के पीछे पैदल चलने से मना भी किया। तभी अचानक हाथियों का दल मुड़ा और वन अमले के साथ एसपी को जमकर दौड़ा दिया। खुद को बचाने की जुगत में एसपी व आसपास करीब 10 से 15 ग्रामीण भी इस घटना में चोटिल हुए हैं। घटना शाम करीब 4.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है वही आननफानन में एसपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जहां से बसंल दम्पत्ति को बिलासपुर अपोलो अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया है।

You May Also Like