‘OMG’ ब्रेकिंग – CG के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा बिलासपुर मेरे लिए शुभ इसलिए मैं फिर मंत्री बन गया.

बिलासपुर. शहर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में चल रहे स्वदेशी मेला के अंतिम दिन गुरुवार को आमंत्रित अथिति रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने शिरकत की, उनके आते ही सभी स्वदेशी मेला की टीम ने श्री अग्रवाल का गर्म जोशी से स्वागत किया।

कार्यक्रम की शुरुवात होते ही मंच से लगातार आवाज आती रही की बृजमोहन अग्रवाल का स्वदेशी मेला से एक अलग लगाव है इसलिए सभी को मंच पर बुलाना आवश्यक है। जिसके बाद उन्होंने अलग अलग वर्गो को पुरस्कार पुरस्कार दिया और स्वदेशी मेला आयोजन समिति को शुभ कामनाएं देकर भर भर तारीफ की.

भारत माता की जय,जय स्वदेशी का दिया नारा.

विधायक और राज्य के सीएम विष्णु देव साय के मंत्रिमंडल में नए मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने खुशी जाहिर कर कहा कि बिलासपुर मेरे लिए बहुत शुभ है, रास्ते में ही मुझे शुक्रवार को मंत्री पद की शपथ लेने की सूचना मिल गई थी। उन्होंने देश के पीएम नरेंद्र मोदी के स्वदेशी वाद का बखान किया और कहा कि छत्तीसगढ़ में स्वदेशी वाद की झलक साफ नजर आती.

कल बृजमोहन संग ये लेंगे मंत्री पद की शपथ.

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में 9 मंत्री शपथ लेंगे। सुबह 11.45 बजे मंत्री पद के लिए राजभवन में शपथ होगा। जिन मंत्रियों को शपथ दिलाया जायेगा। उसमें बृजमोहन अग्रवाल, रामविचार नेताम, केदार कश्यप, दयालदास बघेल, श्याम बिहारी जायसवाल, लखनलाल देवांगन, ओपी चौधरी, लक्ष्मी राजवाड़े, टंकराम वर्मा शामिल हैं। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मीडिया में इस बात की जानकारी दी है।

You May Also Like