ओह नो – अज्ञात युवकों ने थामी पुलिस वाहन की स्टेरिंग और एक थाना क्षेत्र से दूसरे थाना इलाके तक किया सैर सपाटा, चोरी या कुछ और, फुटेज तलाश रही पुलिस, जानिए पूरा मामला.

बिलासपुर. बुधवार की सुबह एक अजीबोगरीब घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र से लेकर कोतवाली थाना इलाके में घटी, हुआ यूं कि सिविल लाइन थाने की पुलिस गाड़ी डायल 112 को अज्ञात युवक महाराणा प्रताप चौक से लेकर रफू चक्कर हो गए। कुछ देर बाद 112 वाहन जूनी लाइन में खड़ी मिली, जब आसपास के लोगों ने एक भोजनालय के सामने अड़ा कर गाड़ी खड़ी करने को लेकर अज्ञात युवकों से पूछताछ कि तो चाकू के दम पर युवक मौके से भाग गए।

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाने की पुलिस वाहन डायल 112 में बुधवार सुबह की शिफ्ट में आरक्षक रवि तिवारी और ड्राइवर सुधीर बंजारे की ड्यूटी लगी थी। बताया जा रहा है कि डायल 112 महाराणा प्रताप चौक के पास खड़ी थी। इसी बीच अज्ञात युवक ने आरक्षक और ड्राइवर का गाड़ी में नादरदगी का फायदा उठाया मौके से डायल 112 को लेकर चलते बने। इधर उक्त पुलिस की गाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के जूनी लाइन स्थित संतोष भोजनालय के सामने देखी गई।

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार सुबह करीब सात बजे भोजनालय के ठीक सामने गाड़ी को अज्ञात युवकों ने अड़ा कर खड़ा कर दिया था। जिसे लेकर आसपास के लोगों ने किसी दुर्घटना की आशंका जताई और अज्ञात युवकों से पूछा तो अज्ञात युवक पुलिस की गाड़ी डायल 112 को लेकर भागने लगे और मिश्रा नर्सिंग होम के पास बैलेंस बिगड़ने से वहीं रुक गए और चाकू की नोंक पर जूनी लाइन के कुछ लोगों डराते हुए मौके से भाग निकले।

पुलिस तलाश रही फुटेज.

जैसे इस घटना की जानकारी कोतवाली टीआई प्रदीप आर्य को लगी उन्होंने तत्काल थाना स्टाफ को जूनी लाइन के लिए रवाना किया टीआई ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि डायल 112 जूनी लाइन में मिली है। जो थाना सिविल लाइन का वाहन है आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहा है जिसके बाद विधिवत कार्यवाही की जाएगी।

नादरत थे आरक्षक और ड्राइवर.

घटना के बाद मिल रही जानकारी के अनुसार डायल 112 सिविल लाइन के आरक्षक रवि तिवारी और ड्राइवर सुधीर बंजारे के हवाले थी। महाराणा प्रताप चौक में कब और कैसे पुलिस वाहन की स्टेरिंग अज्ञात युवक के हाथ लगी। यह क्लियर नहीं हो पाया है आशंका जताई जा रही है कि आरक्षक और ड्राइवर के गाड़ी से नदारत होने का फायदा उठाकर अज्ञात युवक ने गाड़ी पर हाथ साफ करने का प्रयास किया होगा।

You May Also Like