शुभम बिल्डर ने पहले ठगा फिर महिला को धमकाया, एसपी से शिकायत..

बिलासपुर। शुभम बिल्डर्स एण्ड डेव्हलपर्स के संचालक राकेश शर्मा ने पहले तो अपने फ़्लैट बेचने के लिए लोगों को लुभाबने सपने दिखाए और जब लोग उसके जाल में फंस गये तो अपने ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी करने लगा. इतना ही नही शिकायत करने पर महिला के साथ गाली गलौच व इज्जत लूटने की धमकी देने लगा । बिल्डर्स की धमकी से परेशान होकर पीड़िता जब इसकी शिकायत करने सिविल लाईन थाने पहुंची तो पुलिस रिपोर्ट लिखने के बजाये मामले को सेटलमेंट करने की बात करने लगी।

इस बारे में सिविल लाईन थाना प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने कोई मामला नहीं होना बताया । पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर न्यायकी गुहार लगाई है।

श्रीमती मंजू शर्मा पति सत्यदेव शर्मा ने बताया कि उन्होने 2014 में मेसर्स शुभम बिल्डर्स एण्ड डेव्हलपर्स के संचालक राकेश शर्मा के द्वारा उसलापुर रेलवे स्टेशन अमेरी रोड के पास निर्मित श्याम रेसीडेंसी फेस -2 में बी ब्लाक के फ़्लैट नंबर 303 को पंसद कर बुक कराया था । फ़्लैट का सौदा 17 लाख 50 हजार में तय हुआ था । इकरारनामा में प्रोपाईटर राकेश शर्मा ने 12 महिने में मकान का कब्जा देने की बात कही थी । श्रीमती शर्मा द्वारा समय समय पर चेक के माध्यम से पूरा पैसा दे दिया गया । जबकि गलत नियम होने के कारण वह चेक में नही नगदी पैसा देने की बात कहता था । 4 साल तक घूमाने के बाद आखिर 2018 मे मार्च माह में फ्लैट की रजिस्ट्री की गई । रजिस्ट्री में लेट की कीमत 5 लाख 52 हजार रूपये दर्शाई गई । तब इसका विरोध किया गया तो उसने यह कहकर चुप करा दिया कि तुमको फ़्लैट से मतलब है इससे क्या मतलब है इस दौरान उसने तय सौदा से 22 प्रतिशत अधिक करीब 50 हजार अधिक ले लिए की तुमने सही समय पर पैसा नहीं दिया है। या तो ब्याज दो नही देते हो तो आधा पैसा वापस ले लो । रजिस्ट्री होने के बाद जब मै और मेरे परिवार के सदस्य फ़्लैट देखने गये तो उसमें कई खामियां थी । दीवार जर्जर हो चुकी थी । सीपेज आ रहा था,दरवाजा खिडक़ी टूटी हुई थी । नल में सुचारू रूप से पानी नहीं आ रहा था । दीवालों में पुटटी नहीं थी,वही टाईल्स उखड़ी हुई व टूटी हुई थी। इस प्रकार राकेश ने मेरे साथ धोखाधड़ी की थी । उसी दिन 22.3.2018 को जब में इसकी शिकायत करने राकेश शर्मा के पास गई तो उसने अपने स्टाफ के सामने गाली गलौच करते हुए कहा कि यदि तुम अपनी जान व इज्जत बचाना चाहती है तो यहां से चली जा और दोबारा लौट कर मत आना । अपनी इज्जत व जान के डर से मै वापस लौट आई । इसके बाद राकेश ने मुझे फोन करके फिर से गाली गलौच व जान से मारने की धमकी दी । इसके बाद मैने इसकी शिकायत थाने में की लेकिन वहां भी धोखे बाज बिल्डर्स के खिलाफ कोई कार्रवाई नही कि गई । पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक के कर न्याय दिलाने की मांग की है।

पति पत्नी जा चुके है जेल..

मंजू ने बताया कि शुभम बिल्डर्स के संचालक राकेश शर्मा ने मेरे साथ ही नहीं कई लोगों के साथ धोखाधड़ी की है और उसके खिलाफ थाने में कई मामले दर्ज है पति पत्नी दोनों जेल जा चुके है ।

शासन को भी लगाया चूना..

मंजू ने फ्लेट का सौदा 17 लाख 50 हजार में किया था. लेकिन रजिस्ट्री के समय बिल्डर्स ने लेट की कीमत 5 लाख 52 हजार रूपये दर्शा करके स्टाम्प शुल्क की चोरी कर शासन को चुना लगाया है । यह कोई पहल केस नहीं होगा वह सभी लेट की बिक्री के समय रजिस्ट्री शुल्क कम बता कर टैक्स चोरी करता था ।

You May Also Like