निति टेलर ! इंस्टाग्राम से डिलीट की शादी की फोटो, ले रही तलाक हटाया पति का सरनेम ..

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) अपनी ड्रामा सीरीज ‘कैसी ये यारियां’ से घर-घर में मशहूर हो गई हैं. एक्ट्रेस ने साल 2020 में अपने बचपन के दोस्त और आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) से शादी किया था. लेकिन अब लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और जल्द ही दोनों का तलाक होने वाला है.

640px-Niti_Taylor_(28965656657)

नीति टेलर ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम

बता दें कि हाल ही में नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से ‘बावा’ सरनेम हटा दिया है. एक्ट्रेस अपने पहले सरनेम पर वापस आ गई हैं. नीति ने अपने पति को अनफॉलो भी कर दिया हैं. सरनेम हटा के साथ ही नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपने अकाउंट से सालगिरह के जश्न, पति और उनके ससुराल वालों की कई तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दिया हैं. जिसके बाद उनके फैंस उनके लिए चिंतित हो गए. 

नीति टेलर (Niti Taylor) के अचानक सरनेम और फोटोज हटाने की वजह नहीं समझ पा रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि दोनों का तलाक होने वाला है. हालांकि नीति टेलर (Niti Taylor) और उनके पति परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) दोनों के तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

बता दें कि ‘कैसी ये यारियां’ के अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. नीति को फैंस का भी भरपूर प्यार मिलता रहा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) के पति के लुक को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

You May Also Like