खबर आ रही है कि बॉलीवुड के मशहूर स्टार अक्षय कुमार भी चुनाव लड़ सकते हैं

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से राजनीति में अब तक कई लोग कदम रख चुके हैं. इसी बीच 2024 के लोकसभा चुनाव में एक नया चेहरा उतरने वाला है. 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अलग-अलग सीटों से दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं. इसी बीच मीडिया में खबर आ रही है कि बॉलीवुड के मशहूर स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी चुनाव लड़ सकते हैं.

12_15_379118369akshay-kumar-ss

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर चुनावी मैदान में कदम रख सकते हैं. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) राजनीति के मैदान में उतरने को तैयार हैं. दिल्ली की चांदनी चौक सीट से अक्षय चुनाव लड़ सकते हैं.

बता दें कि भाजपा के नेता और अक्षय कुमार के बीच चुनाव लड़ने के लिए बातचीत चल रही है. अब तक इस बात को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भाजपा की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. दरअसल, भाजपा और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का संबंध काफी अच्छा है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रचार किया था. साथ ही वह लखनऊ में अपने मंत्री दल के साथ ये फिल्म देखने पहुंचे थे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू किया था, जिसे लेकर वह काफी चर्चा में भी रहे थे.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इस लोकसभा चुनाव में मैदान में उतर सकती हैं. एक्ट्रेस ने कई बार इसे लेकर हिंट भी दिया है. हाल ही में उन्होंने राजनीति ज्वाइन करने को लेकर कहा था कि ये सही समय है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना भी जल्द फैंस को सरप्राइज दे सकती हैं.

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह इस वक्त अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे’ मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ हैं और ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

You May Also Like