चिल्ड्रन हॉस्पिटल में मनाया गया राष्ट्रीय बालिका दिवस,बच्चों के लिए उपयोगी सामानों का वितरण किया गया।

बिलासपुर. बेटी है तो कल है राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर शहर की एक सामाजिक संस्था द्वारा चिल्ड्रन हॉस्पिटल में नवजात बच्चों के लिए आवश्यक सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर सिटी एएसपी उमेश कश्यप, संस्था के अध्यक्ष विवेक शर्मा और डॉक्टर्स की उपस्थित रहे।

राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में एक सामाजिक संस्था द्वारा शिशु हॉस्पिटल में नवजात बच्चों के लिए कपड़े,सौंदर्य सामग्री,दूध की बोतल एवं अन्य समान प्रदान किया गया। इस अवसर पर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप संस्था के अध्यक्ष विवेक शर्मा और अस्पताल के डॉक्टर वंदना चौधरी, डॉक्टर कमला पटनायक और अस्पताल के कर्मचारी उपस्थित रहे। एएसपी सिटी कश्यप ने कहा आज राष्ट्रीय बालिका दिवस है। मैं स्वयं को सौभाग्यशाली व्यक्ति मानता हूँ कि ईश्वर की कृपा से मुझे दो बेटियां है। बेटियां ही हमारा गर्व हैं। मैं आज इस सुअवसर पर सभी देशवासियों से आह्वान करता हूं कि बालिकाओं के जन्म पर हम उत्सव मनायेंगे और बेटियों को उच्चतम शिक्षा प्रदान कर देश के प्रति जिम्मेदार नागरिक बनायेंगे। देश की सभी बेटियों को मेरा शुभाशीष और उनके उज्ज्वल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाए।

वही संस्था के अध्यक्ष विवेक शर्मा ने कहा बेटियां घर परिवार एवं समाज का गौरव होती हैं और आज के समय में बेटे और बेटियों में कोई अंतर नहीं हैं बेटियाँ आज देश,समाज,राष्ट्र में नए नए इतिहास रच रही हैं। इस अवसर पर देश सभी बेटियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर युंका महासचिव गोपाल दुबे,रवि सिंह,साहिल मौर्या,सौरभ श्रीवास्तव,सूरज दीक्षित एवं अस्पताल कमर्चारी और संस्था समस्त सदस्य उपस्थित थे।

You May Also Like