MMI नारायणा हॉस्पिटल ने निकाली ‘Cancer Awareness Bike Rally’, 300 से अधिक राइडर्स ने लिया भाग

रायपुर। एमएमआई नारायणा हॉस्पिटल रायपुर के द्वारा विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर कैंसर अवेयरनेस बाइक रैली का आयोजन किया गया, जिसमे 300 से अधिक राइडर्स ने भाग लिया और एक अनोखे तरीके से जागरूकता फैलाई. यह आयोजन 4 फरवरी 2024 की सुबह मरीन ड्राइव मे किया गया, जिसमें बाइक रैली से पहले ज़ुम्बा का भी आयोजन किया गया.

बता देंं कि यह बाइक रैली एक महत्वपूर्ण पहल है, जो कैंसर के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से की गई थी. इस दौरान मौजुद सभी लोगों ने आयोजन को सफल बनाने में अपना सहयोग दिया और लोगों को कैंसर के लक्षण, रोकथाम, स्वस्थ जीवनशैली और नियमित चेकअप की महत्वपूर्णता के बारे में जागरूक किया.

एमएमआई नारायणा हॉस्पिटल में निःशुल्क कैंसर परामर्श

गौरतलब है कि एमएमआई नारायणा हॉस्पिटल सभी के लिए निःशुल्क कैंसर परामर्श की सेवाएं भी दे रहा है जो पूरे माह, 29 फरवरी तक है, ताकि लोग सही समय पर चेकअप करवा सकें और कैंसर को पहचान कर उचित इलाज शुरू कर सकें. चिकित्सकों का कहना है कि सही समय पर कैंसर का पता लगाने से इसे पूरी तरह से ठीक किया जा सकता है.आज विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर कैंसर अवेयरनेस बाइक रैली के आयोजन को सफल बनाने के लिए MMI नारायणा हॉस्पिटल के फैसिलिटी डायरेक्टर तपानी घोष, डॉ. यशवंत कश्यप (मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट), डॉ. भरत भूषण (सर्जिकल ऑन्कोलॉजिस्ट), डॉ. नेहा जायसवाल (गाइनेकोलॉजी ऑन्को सर्जन), डॉ. अशुतोष दास शर्मा (रेडिएशन ऑन्कोलॉजिस्ट), डॉ. राजेंद्र पटेल (रेडिएशन ऑन्कोलॉजिस्ट), यश चढ्ढा (हेड एंड नेक ऑन्को सर्जन) डॉ. सुमंता शेखर पाढ़ी (इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट) डॉ. किंजल बख्शी (बाल चिकित्सा इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट) ने सभी रायपुर निवासियों और रायपुर DSP ललिता मेहर, तरुण तरंकर (36 आर.सी), सिक्स्थ गेयर ग्रुप, ग्रीन आर्मी, जीतो ग्रुप सहीत राइडर्स को इस नेक कार्य में साथ और कैंसर मुक्त समाज की ओर कदम बढ़ाने में साथ देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है.

You May Also Like