किराए के मकान में तड़ीपार युवक को शराब बेचते मौदहापारा पुलिस ने धरा.

रायपुर. राजधानी की मौदहापारा पुलिस ने एक ऐसे शातिर आरोपी का गिरफ्तार किया है जो बस्तर से जिला बदर होकर किराए के मकान में शराब बेचने का धंधा कर रहा था। इधर एसएसपी के निर्देश पर टीआई और उनकी टीम को किराएदारों की चेकिंग के दौरान आरोपी पर शक हुआ और उस पर नजरे बनाई और आखिरकार पुलिस के हाथ लग गया।

मौदहापारा टीआई मनोज नायक ने बताया कि एसएसपी संतोष सिंह के निर्देश पर जिले के सभी थाना इलाकों में किराएदारों की चेकिंग की जा रही है।इस बीच पुलिस टीम का सामना श्री राम नगर कांकेर निवासी आशीष कुमार पिता अशोक सारथी उम्र 26 साल से हो गई जो बीते कुछ दिनों से मौदहापारा थाना क्षेत्र के स्वीपर मोहल्ला में किराए के मकान में रह रहा था। अचानक पुलिस को देख आशीष कुमार हड़बड़ा गया जब टीआई ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह कांकेर से जिला बदर हुआ है।

पुलिस टीम को हुआ शक.

मौदहापारा टीआई नायक और थाना स्टाफ को देखकर जिस तरह से आशीष कुमार पुलिस से बातचीत कर रहा था उससे टीआई को शक हुआ और थाने के कुछ स्टाफ को टीआई ने जिला बदर युवक की एक्टिविटी पर नजर बनाए रखना कहा, लगातार पुलिस वाले उसे वॉच करते रहे और कही से भनक लगी की आशीष कुमार शराब बेचने का काम करता है। जिसके बाद 6 जून को मीरा रात्रे के किराएदार से करीब 7200 रुपए के 40 क्वाटर देशी शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कारवाई की गई है।

You May Also Like