प्रेस क्लब में बोले इंडिया गठबंधन से जुड़े विभिन्न दलों के नेता,मोदी सरकार में विकास के नाम पर धोखा और देश में भेदभाव,धर्म के नाम पर बंटवारा किया जा रहा.

बिलासपुर. मंगलवार को इंडिया गठबंधन से जुड़े विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा की। यहां मौजूद सभी नेताओं ने लोकसभा चुनाव में बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव को चुनाव में समर्थन देने की बात कही। कांफ्रेंस में मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी की तरफ से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राकेश शर्मा,प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मास्टर ट्रेनर ब्रह्मदेव सिंह ठाकुर,आम आदमी पार्टी की प्रदेश सचिव और प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला, बिल्हा विधानसभा क्षेत्र से कोषाध्यक्ष जसबीर सिंग चावला,सीपीआई एम के जिला सचिव रवि बैनर्जी, सीपीआई के नंदकुमार कश्यप,सीपीआई एम एल के जिला सचिव लल्लन सिंह उपस्थित रहे।

सभी वक्ताओं ने संयुक्त रूप से कहा कि आज देश की हालत प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में सुरक्षित नहीं है। साथ ही संविधान भी खतरे में है। भाजपा पर जमकर प्रहार करते हुए इंडिया के नेताओ ने कहा कि मोदी सरकार में विकास के नाम पर धोखा और देश में भेदभाव और धर्म के नाम पर बंटवारा किया जा रहा है। इन सब से अगर देश को बचाना है, संविधान को बचाना है तो एकजुट होकर इंडिया गठबंधन के बैनर तले इस गठबंधन को जिताना जरूरी है। बिलासपुर में भी गठबंधन के प्रत्याशी देवेंद्र यादव को विजयी बनाने के लिए सभी एकजुट हुए है। पूरे देश में इंडिया गठबंधन के बैनर सभी दल के नेता एकजुट हो चुके है और भाजपा गठबंधन को हराकर इंडिया गठबंधन सरकार बनाएंगे।

प्रेसवार्ता में ED के राजनैतिक इस्तेमाल,महिला पहलवानों के साथ यौन हिंसा के आरोपी बृजभूषण सिंग को बचाने,चंडीगढ़ चुनाव में हुई वोट की गड़बड़, उद्योग पतियों को ब्लैकमेल कर चंदा लेने तक के आरोप केंद्र की भाजपा सरकार पर लगाए गए।

गठबंधन दल ने मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए देश के लोकतंत्र पर हमला करने वाली और जाति धर्म के नाम पर लड़ाकर नफरत फैलाने का आरोप भी लगाया।
गठबंधन की तरफ से देवेंद्र यादव को अपना प्रत्त्याशी बताकर यहां उनकी तस्वीर जारी की गई और सभी दल ने उन्हें अपना समर्थन दिया। प्रेसवार्ता के माध्यम से आम जनता से भी इंडिया गठबंधन के प्रत्त्याशी देवेंद्र यादव को जिताने की अपील की गई। महंगाई, रोजगार, गैस के दाम , महिला सुरक्षा,जल जंगल जमीन जैसे मुद्दे पर वोट दिए जाने का आह्वान यहां किया गया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *