कृति अपनी वेडिंग फेस्टिविटीज की झलकियों से फैंस को कर रही खुश, शेयर की चूड़ा सेरेमनी की फोटो, नानी का हार और माँ की शादी का दुपट्टा

बॉलीवुड के प्यारे कपल Kriti Kharbanda और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च 2024 को शानदार तरीके से शादी की. उनके शादी का समारोह दिल्ली में हुआ और इसमें उनके परिवार व इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के बाद से पुलकित और कृति अपनी वेडिंग फेस्टिविटीज की झलकियों से फैंस को खुश कर रहे हैं. अब, हाल ही में Kriti Kharbanda ने अपनी चूड़ा सेरेमनी की झलकियां साझा की हैं.

कृति खरबंदा ने शेयर कीं अपने चूड़ा समारोह की झलकियां

28 मार्च 2024 को Kriti Kharbanda ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने चूड़ा समारोह से मनमोहक तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. अपने इस खास समारोह के लिए कृति ने एक नियॉन ग्रीन कलर की सिंपल साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ड्रॉप-ऑफ शोल्डर ब्लाउज पेयर किया था. मिनिमल मेकअप और बंधे बालों में कृति बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, ये उनका नेकपीस था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया, क्योंकि वह काफी यूनिक था, जो उनकी नानी का था.

ये था बचपन का सपना

इसके अलावा, तस्वीर में ‘तुम मुझसे शादी करोगी?’ लिखा हुआ उनके कलीरे को भी करीब से देखा जा सकता है. इसके अलावा, हैप्पी क्लिक उत्सव के दौरान खुशी और उत्साह की झलक देखने को मिली. तस्वीरें शेयर करते हुए Kriti Kharbanda ने एक लंबा कैप्शन डाला, जिसमें लिखा था, “नानी मां का हार और मां की शादी का दुपट्टा! मुझे यकीन था कि मैं अपने चूड़ा समारोह के दौरान ऐसे संजने-संवरने वाली हूं, तब भी जब मेरा कोई बॉयफ्रेंड या प्रपोजल नहीं था. ये बचपन का सपना था.”

उन्होंने अपनी इस सेरेमनी के बारे में ज्यादा बताते हुए लिखा, “यह एक जादुई सुबह थी. भावनाओं में बहकर मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, क्योंकि पुलकित और मुझे फेरे से पहले एक-दूसरे से मिलने या देखने की अनुमति नहीं थी. जबकि हमने चीजों को अपने तरीके से किया, कुछ चीजें अभी भी पुराने जमाने की तरह थीं. काश वह (पुलकित) भी इस पल का हिस्सा होता, लेकिन जब उन्होंने पहली बार ये तस्वीरें देखीं, तो मुझे उनके चेहरे का भाव बहुत पसंद आया और मैं अभिभूत हो गई.”

इसके आगे Kriti Kharbanda लिखती हैं, “लाल चूड़ा और पारंपरिक कलीरे पर भी समझौता नहीं किया जा सकता था. जिन लोगों ने मुझे अन्यथा समझाने की कोशिश की, उनकी संख्या बहुत थी, लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं जो करना चाहती थी उस पर कायम रही और पीछे मुड़कर नहीं देखा.” 

You May Also Like